Move to Jagran APP

गर्लफ्रेंड को जानवरों की तरह पीटने वाले शख्स के घर पर चला बुलडोजर, CM श‍िवराज सिंह चौहान ने किया ये ट्वीट

Rewa Crime News बेरहम आशिक पंकज त्रिपाठी (24) को उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर से एक रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके साथ ही पुलिस व राजस्व विभाग की टीम ने मुख्य आरोपित पंकज त्रिपाठी के अतिक्रमण कर बने मकान को बुलडोजर से भी ढहा दिया है।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi AvinashPublished: Mon, 26 Dec 2022 10:00 AM (IST)Updated: Mon, 26 Dec 2022 10:00 AM (IST)
गर्लफ्रेंड को जानवरों की तरह पीटने वाले शख्स के घर पर चला बुलडोजर, CM श‍िवराज सिंह चौहान ने किया ये ट्वीट
गर्लफ्रेंड को जानवरों की तरह पीटने वाले शख्स के घर पर चला बुलडोजर

रीवा, जागरण डेस्क। Rewa Crime News: मध्यप्रदेश के रीवा में गर्लफ्रेंड के साथ बर्बरता करने वाले बेरहम आशिक पंकज त्रिपाठी (24) को उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर से एक रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार कर लिया गया है।

loksabha election banner

इतना ही नहीं पुलिस व राजस्व विभाग की टीम ने मुख्य आरोपित पंकज त्रिपाठी के अतिक्रमण कर बने मकान को बुलडोजर से ढहा दिया है। पुलिस ने पंकज पर अपहरण, मारपीट सहित अन्य धाराओं पर केस दर्ज किया है। इसके अलावा वीडियो बनाकर वायरल करने वाले आरोपी भारत साकेत के खिलाफ भी आईटी एक्ट में मामला दर्ज किया है।

मुख्यमंत्री श‍िवराज सिंह चौहान ने किया ट्वीट

युवती से मारपीट के मामले में एसपी नवनीत भसीन ने महिला संबंधी अपराध में लापरवाही बरतने वाली थाना प्रभारी निरीक्षक श्वेता मौर्या को 25 दिसंबर को निलंबित कर दिया है। वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस मामले को लेकर एक ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि महिलाओं पर अत्याचार करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। मुख्यमंत्री ने पंकज त्रिपाठी का ड्राइवर लाइसेंस निरस्त करने का भी आदेश दिया है।

युवती के जबड़े में गंभीर चोट

बता दें कि इस समय युवती मऊगंज सिविल अस्पताल में भर्ती है। उसके जबड़े में गंभीर चोट लगी है, जिसके कारण उसे रीवा मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है। डाक्टरों ने कहा कि युवती के मुंह में कई बार लात लगी है। ऐसे में जबड़े के अंदर गंभीर चोट है, उसका उपचार किया जा रहा है।

क्या है पूरा मामला

मामला रीवा जिले के मऊगंज का है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि 21 दिसंबर की दोपहर एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड की बेरहमी से पिटाई कर रहा है। इस दिल दहला देने वाले वीडियो में लड़का और लड़की एक सुनसान जगह पर खड़े होते है। लड़की अपने प्रेमी से शादी करने की जिद कर रही होती है। बस यहीं बात पंकज को पसंद नहीं आई और देखते ही देखते वो गुस्से में लड़की के साथ गाली-गलौज करने लगता है और लगातार थप्पड़ बरसाने लग जाता है।

पंकज यहीं नहीं रुकता, वो लड़की को जमीन पर पटककर लात और घुसे बजाने लगता है। जब तक युवती बेहोश नहीं हो जाती तब तक लड़का उसे जानवरों की तरह पीटता रहता है। वहीं, इसका पूरा घटनाक्रम पास ही खड़ा शख्स अपने मोबाइल में रिकॉर्ड करता रहता है।

MP News: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने मध्य प्रदेश वन मंत्री की फैमिली के साथ की जंगल सफारी

Fire in Moving Car: चलती कार में अचानक लगी, परिवार ने कूदकर बचाई अपनी जान; देखें VIDEO


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.