Move to Jagran APP

MP News: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने मध्य प्रदेश वन मंत्री की फैमिली के साथ की जंगल सफारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन को मध्य प्रदेश इतना रास आ गया है कि वे बार-बार प्रदेश के टाइगर रिजर्व में सैर करने पहुंच रही हैं। एक बार फिर रवीना टंडन ने सतपुड़ा टाइगर रिजर्व की वादियों में कुछ पल गुजारे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Versha SinghPublished: Sun, 25 Dec 2022 12:44 PM (IST)Updated: Sun, 25 Dec 2022 12:44 PM (IST)
MP News: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने मध्य प्रदेश वन मंत्री की फैमिली के साथ की जंगल सफारी
बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने मध्य प्रदेश वन मंत्री की फैमिली के साथ की जंगल सफारी

इटारसी/होशंगाबाद। मशहूर फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन को सतपुड़ा टाइगर रिजर्व की खूबसूरती और यहां की जंगल सफारी बेहद रास आई है। इसी वजह से वे बार-बार यहां सैर सपाटे के लिए पहुंच रही हैं। इस बार उनकी जंगल सफारी में प्रदेश के वनमंत्री विजय शाह और उनका परिवार भी शामिल हुआ। भोपाल में अंतरराष्‍ट्रीय वन मेले में हुए कार्यक्रम के बाद रवीना के साथ वन मंत्री शाह अपने परिवार को लेकर सीधे एसटीआर पहुंचे थे।

loksabha election banner

रवीना ने सतपुड़ा टाइगर रिजर्व की वादियों में जंगल सफारी कर वन्यप्राणियों का दीदार किया। उन्हें इस ट्रिप में भी 2 बार अलग-अलग लोकेशन पर बाघ नजर आए। इसके वीडियो भी उन्होंने शेयर किए हैं। रवीना के साथ मप्र के वन मंत्री विजय शाह, उनकी पत्नी भावना शाह, बेटे दिव्यादित्य शाह और बहू पद्मिनी भी साथ रहे।

गोपनीय रहा दौरा

रवीना और वनमंत्री का यह टूर बेहद गोपनीय रहा। अमले ने मंत्री जी के लिए सारे वीआइपी इंतजाम किए थे, लेकिन किसी को इस ट्रिप की आधिकारिक जानकारी नहीं थी। रवीना ने इस यात्रा के लिए विजय शाह और उनके परिवार का आभार जताते हुए लिखा कि मप्र वनमंत्री, डॉ. कुंवर विजय शाह को इस अद्भुत यात्रा के आयोजन के लिए धन्यवाद। प्रिय भावना शाह, कुंवर दिव्यादित्य और पद्मिनी को भी सफारी में साथ देने के लिए धन्यवाद।

22 दिसंबर की रात पहुंची धपाड़ा, सुबह की सफारी

बता दें कि फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन 22 दिसंबर की रात सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के लिए धपाड़ा लॉज में रात्रि विश्राम करने आ गई थीं। अगले दिन शुक्रवार सुबह उन्होंने जंगल सफारी की। जिप्सी में वनमंत्री कुंवर विजय शाह की पत्नी भावना, बेटा-बहू भी उनके साथ थे। सफारी की तस्वीरों को रवीना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

विवादों में थी पिछली ट्रिप

पिछले माह ही रवीना टंडन की जिप्सी सफारी के दौरान एक बाघिन के बेहद करीब पहुंच गईं थी। इस मामले ने तूल पकड़ लिया था, जिसके बाद एसटीआर ने जांच कमेटी भी बनाई थी, बाद में नोटिस की खानापूर्ति कर दी गई। रवीना ने इस घटना को सामान्य बताकर इंटरनेट मीडिया पर सफाई पेश की थी। विवाद के बाद पहली बार रवीना फिर एसटीआर पहुंची, लेकिन वनमंत्री का साथ मिलने से इस बार उनका दौरा वीवीआइपी हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.