Move to Jagran APP

MP News: टीवी डिबेट में अपनी-अपनी बात रख रहे थे पार्टी प्रवक्ता, तभी भिड़ गए कांग्रेस-भाजपा कार्यकर्ता; एक-दूसरे पर फेंकी कुर्सियां

लोकसभा चुनाव को लेकर देश में माहौल काफी गर्म है। अक्सर हम देखते हैं कि चुनावों के दौरान अपनी-अपनी पार्टियों के समर्थक एक-दूसरे से भिड़ जाते हैं। ऐसा ही एक नजारा जबलपुर के भंवरताल में देखने को मिला। यहां एक टीवी डिबेट के दौरान कांग्रेस भाजपा के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए और देखते ही देखते दोनों गुटों के बीच लात-घूंसे चलने लगे।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Published: Sun, 14 Apr 2024 02:19 AM (IST)Updated: Sun, 14 Apr 2024 02:19 AM (IST)
टीवी डिबेट में अपनी-अपनी बात रख रहे थे पार्टी प्रवक्ता, तभी भिड़े भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता

 जेएनएन, जबलपुर। लोकसभा चुनाव को लेकर देश में माहौल काफी गर्म है। अक्सर हम देखते हैं कि चुनावों के दौरान अपनी-अपनी पार्टियों के समर्थक एक-दूसरे से भिड़ जाते हैं। ऐसा ही एक नजारा जबलपुर के भंवरताल में देखने को मिला। यहां एक टीवी डिबेट के दौरान कांग्रेस भाजपा के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए और देखते ही देखते दोनों गुटों के बीच लात-घूंसे चलने लगे। माहौल ऐसा हो गया कि लोग अपनी जान बचाकर वहां से निकलते दिखाई दिए।

loksabha election banner

कई पार्टी कार्यकर्ता घायल

मारपीट में दोनों दल के कई कार्यकर्ता घायल हो गए। कुछ घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। हंगामा और मारपीट का आरोप दोनों दलों के नेताओं के एक-दूसरे के विरुद्ध लगाया है। इसके बाद देर रात तक दोनों दल की ओर से शिकायत पंजीबद्ध कराने को लेकर देर रात तक थाने में हंगामा करते रहे। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत को जांच में लिया है।

टिप्पणी को लेकर हुआ विवाद

भंवरताल में आयोजित वाद-विवाद कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के उत्तर-मध्य विधायक अभिलाष पांडे और कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक विनय सक्सेना के साथ ही दोनों दल के अध्यक्ष सहित कार्यकर्ता और समर्थक शामिल थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार प्रश्न-उत्तर की शृंखला के दौरान कांग्रेस के एक नेता ने भाजपा के एक शीर्ष नेता को लेकर कुछ व्यक्तिगत टिप्पणी कर दी।

मची भगदड़ में कई राहगीर भी प्रभावित हुए

इसका कार्यक्रम में उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध किया। दोनों ओर से टीका-टिप्पणी अचानक बढ़ गई और सभी आक्रामक हो गए। देखते ही देखते दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। भीड़ में जिसको हाथ में जो मिला उसी से विरोधी पर हमला कर दिया। इस दौरान मची भगदड़ में कई राहगीर भी प्रभावित हुए। हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे-तैसे मामला शांत कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.