कटनी, जागरण आनलाइन डेस्‍क। शहर से सटे चाका ग्राम पंचायत में शुक्रवार रात मतगणना के बाद कथित रूप से 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का नारा लगाए जाने के दावे के साथ सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ।

दैनिक जागरण ने इस मामले को लेकर कटनी के सिटी एसपी विजय सिंह से बात की। उन्होंने कहा, 'वायरल वीडियो को जांच के लिए लैब भेजा गया है और उसके नतीजे आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।' उन्होंने यह भी बताया, 'अभी इस मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।'

लैब रिपोर्ट का परिणाम आने के बाद इस खबर को अपडेट किया जाएगा।

बांग्लादेशियों को बसाने की थी शिकायत

इससे पहले लमतरा इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय अग्रवाल ने पूर्व सरपंच रहीसा बेगम और उनके पति शेख वाजिद पर कटनी प्रखंड के चाका गांव में बांग्लादेशियों को बसाने का आरोप लगाया गया था।

इसकी शिकायत उन्होंने 23 मई को जिला कलेक्टर प्रियांक मिश्रा से की थी, जिसके बाद जिले के पुलिस अधीक्षक सुनील जैन को जांच करने के लिए कहा गया था।

कुठला पुलिस ने मुख्य सड़क के किनारे पंक्चर की दुकानें खोलकर ग्राम चाका में रहने वाले लोगों से भी पूछताछ की थी। लेकिन उसके बांग्लादेशी होने का कोई सबूत नहीं था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

डिस्क्लेमर: मध्य प्रदेश के कटनी जिले के चाका ग्राम पंचायत में मतगणना के बाद 'पाकिस्तान जिंदाबाद' नारा लगाए जाने के दावे के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। वायरल वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने इसे जांच के लिए भेजा है और जांच के नतीजे आने के बाद इस स्टोरी को अपडेट किया जाएगा।

Edited By: Babita Kashyap