Move to Jagran APP

Bhopal Crime News: व्यापारी से 7 लाख रुपये की लूट का पर्दाफाश, पुलिस ने यूं खोला राज

भोपाल के बैरागढ़ में पुलिस ने सात लाख रुपये की लूट के मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है। पुलिस ने आरोपियों के पास से लूट का माल भी बरामद किया है।

By Jagran NewsEdited By: Manish NegiSun, 05 Feb 2023 03:37 PM (IST)
Bhopal Crime News: व्यापारी से 7 लाख रुपये की लूट का पर्दाफाश, पुलिस ने यूं खोला राज
Bhopal Crime News: व्यापारी से 7 लाख रुपये की लूट का पर्दाफाश

भोपाल, जेएनएन। बैरागढ़ में पुलिस ने सात लाख रुपये की लूट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने एक नाबालिग समेत 6 आरोपियों को धर दबोचा है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चार लाख रुपये का माल भी बरामद किया है। बता दें कि आरोपियों ने बैरागढ़ के व्यापारी से सात लाख रुपये लूट लिए थे। गिरोह के लोग वारदात के लिए छह माह से व्यापारी की निगरानी कर रहे थे।

एडीसीपी क्राइम ब्रांच शैलेंद्र चौहान ने इसकी अधिक जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि बैरागढ़ निवासी 53 वर्षीय दौलत पारवानी की अयोध्या बायपास रोड पर एमपी आनलाइन की दुकान है। इसके अलावा वह व्यापारियों के लिए कलेक्शन का काम भी करता है। 24 जनवरी की शाम को उसने शहर में कई स्थानों से रुपये इकट्ठा कर बैग में रखे थे। उसने बैग स्कूटर कि डिग्गी में रखा था।

डंडा मारकर लूटे रुपये

पुलिस ने बताया कि व्यापारी रात सवा नौ बजे वह होटल गोल्डन विलेज के सामने से गुजर रहा था, तभी पीछे से बाइक से आ रहे तीन लड़कों में से एक ने दौलत के हाथ में डंडा मार दिया था। दौलत के सड़क पर गिरते ही बदमाशों में से एक उसकी स्कूटर लेकर भाग गए थे। दौलत ने पुलिस को बताया था कि बैग में सात लाख रुपये रखे हुए थे। बैरागढ़ पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मारपीट कर लूट का केस दर्ज किया था।

पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी थी। मुखबिर से पता चला कि 5-6 लड़कों का ग्रुप हजारों रुपये की फिजूलखर्ची कर रहे हैं। हाल ही में इन लोगों ने अपने एक दोस्त के जन्मदिन की पार्टी में डांसरों पर हजारों रुपये उड़ाए हैं। संदेह के आधार पर उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामले का पर्दफाश हो गया।