Move to Jagran APP

भोपाल में पीएम मोदी की 'अबकी बार 400 पार' पर टिकीं निगाहें, हाथ में कमल चेहरे पर मुस्कान के साथ किया लोगों का अभिवादन

भोपाल में प्रधानमंत्री मोदी के इस रोड शो में भारी हुजुम मौजूद था लेकिन उन सब के बीच पीएम की नजरें महिलाओं के उस समूह पर टिकी रहीं जिनके हाथ में अबकी बार 400 पार की तख्तियां थीं। शहर के मालवीय नगर तिराहे से अपेक्स बैंक तिराहे तक करीब डेढ़ किमी के रोड-शो में सड़क की दोनों ओर उमड़ी भीड़ का पीएम मोदी अलग-अलग अंदाज में अभिवादन करते नजर आए।

By Jagran News Edited By: Amit Singh Published: Wed, 24 Apr 2024 11:01 PM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2024 11:01 PM (IST)
पीएम मोदी ने भोपाल में किया रोड शो।

डिजिटल डेस्क, भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रदेश की राजधानी भोपाल में मेगा रोड शो कर भोपाल लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार आलोक शर्मा के समर्थन में वोट की अपील की। इस दौरान पीएम मोदी कुछ बोले तो नहीं, लेकिन उनकी आंखों में भरोसा, चेहरे की मुस्कान और अभिवादन का तरीका अपने आप में बहुत कुछ बयां कर रहा था।

loksabha election banner

राजधानी भोपाल में प्रधानमंत्री मोदी के इस रोड शो में भारी हुजुम मौजूद था, लेकिन उन सब के बीच पीएम की नजरें महिलाओं के उस समूह पर टिकी रहीं, जिनके हाथ में 'अबकी बार 400 पार' की तख्तियां थीं। शहर के मालवीय नगर तिराहे से अपेक्स बैंक तिराहे तक करीब डेढ़ किमी के रोड-शो में सड़क की दोनों ओर उमड़ी भीड़ का पीएम मोदी अलग-अलग अंदाज में अभिवादन करते नजर आए।

रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री मोदी के साथ खुले चुनावी रथ में उनके साथ भोपाल से भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा और राज्य के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव मौजूद थे। इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा भी रथ में मौजूद थे। पीएम के रोड-शो का वक्त शाम 7बजकर 15मिनट से 8बजकर 15मिनट तक होना निर्धारित किया गया था, लेकिन कुछ देरी के साथ रोड शो 7बजकर 40 मिनट पर शुरू हो सका।

गौरतलब है कि राजधानी भोपाल में सात मई को मतदान होना है। प्रधानमंत्री का प्रदेश में यह दूसरा रोड-शो था, इसके पहले जबलपुर में सात अप्रैल को उन्होंने रोड शो किया था। आज के रोड शो में पूरा माहौल भगवामय दिखा, प्रधानमंत्री भी भगवा रंग की जैकेट पहने हुए थे। गले में भाजपा का पटका था, सड़क की दोनों ओर भी भगवा कपड़े से सजावट की गई थी। कुछ जगह महिलाओं का समूह दूर से उनकी आरती उतारते दिखा। यहां युवाओं की सबसे अधिक भीड़ रही, पर महिलाओं की संख्या भी कम नहीं थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.