Move to Jagran APP

पंडित धीरेंद्र शास्त्री के दिव्य दरबार में हाई वोल्टेज ड्रामा, बाउंसरों ने विधायक को मंच पर चढ़ने से रोका

MP News परसवाड़ा भादुकोटा में पंडित धीरेंद्र शास्त्री के दिव्य दरबार में काफी हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ जब उनके बाउंसरों ने विधायक बिसेन को स्टेज पर चढ़ने से रोक दिया। काफी समझाने के बाद भी बाउंसरों ने उन्हें स्टेज पर आने नहीं दिया जिसके बाद बिसेन दरबार छोड़कर चले गए।

By Jagran NewsEdited By: Shalini KumariFri, 26 May 2023 12:50 PM (IST)
पंडित धीरेंद्र शास्त्री के दिव्य दरबार में हाई वोल्टेज ड्रामा, बाउंसरों ने विधायक को मंच पर चढ़ने से रोका
पंडित धीरेंद्र शास्त्री के दिव्य दरबार में हंगामा

बालाघाट, ऑनलाइन डेस्क। बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्‍ण शास्त्री के परसवाड़ा भादुकोटा में लगे दिव्य दरबार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि आयोग अध्यक्ष और बालाघाट विधायक गौरीशंकर बिसेन को मंच धीरेंद्र शास्त्री के बाउंसरों ने चढ़ने नहीं दिया।

हालांकि, विधायक के पीएसओ ने बाउंसरों को समझाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने निर्देशों का हवाला देकर पीएसओ की एक भी नहीं सुनी।

बालाघाट विधायक को मंच पर चढ़ने से रोका

बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्‍ण शास्त्री के परसवाड़ा भादुकोटा में लगे दिव्य दरबार में आयोग अध्यक्ष और बालाघाट विधायक गौरीशंकर बिसेन मंच पर जाकर पंडित धीरेन्द्र शास्त्री से मिलना चाहते थे, लेकिन उन्हें पंडित के बाउंसर ने रोक दिया। इसके बाद विधायक और उनके पीएसओ ने बाउंसरों को समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन बाउंसरों ने कहा कि मिले निर्देशों के बाद वह किसी को मंच पर चढ़ने नहीं दे सकते हैं।

काफी समझाने पर भी नहीं माने बाउंसर

इस बात से पास में खड़ी विधायक बिसेन की बेटी मौसम हरिनखेड़े हैरान हो गई। इसके बाद पंडित धीरेन्द्र के साथ मंच पर बैठे वनवासी रामकथा के आयोजक और आयुष मंत्री रामकिशोर भी मंच के पास आ गए और बाउंसरों और निज प्रबंधक को समझाने लगे, लेकिन इनकी बातों का भी कोई असर नहीं हुआ। इसके बाद काफी देर तक वहां पर बहस चलती रही।

कार्यक्रम छोड़कर बालाघाट रवाना हुए विधायक

इसके बाद इस हाई वोल्टेज ड्रामा का अंत तब हुआ, जब विधायक बिसेन को मंच पर जाने देने पूरी तरह रोक दिया गया। गुस्साए विधायक अपनी बेटी मौसम के साथ कार्यक्रम छोड़कर बालाघाट के लिए रवाना हो गए।

पहले भी कई विवादों में आया विधायक बिसेन का नाम

इससे पहले भी कई विवादों में विधायक बिसेन का नाम सामने आया है। अपने राजनीतिक बयानों और प्रशासनिक अधिकारियों पर दबाव बनाने के लिए विधायक बिसेन अक्सर चर्चा में रहते हैं। कई बार अपने भाषणों में बिसेन अपशब्द कहकर लोगों को जलील करते हुए भी देखा गया है, जिसके बाद इनका काफी विरोध हुआ है।