Move to Jagran APP

Madhya Pradesh: दाऊद गैंग की धमकी पर सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा, मुझे ठोकना भी आता है

Madhya Pradesh सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने दाऊद गैंग को ललकारते हुए कहा कि मुझे भी ठोंकना आता है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि हां मैं भोपाल में हूं। हिंदुओं के हत्यारे भगोड़े दाऊद और इकबाल कासकर के छर्रों द्वारा मेरी हत्या क्या करोगे। दम है तो भारत आओ।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Mon, 20 Jun 2022 09:36 PM (IST)Updated: Tue, 21 Jun 2022 05:47 AM (IST)
Madhya Pradesh: दाऊद गैंग की धमकी पर सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा, मुझे ठोकना भी आता है
दाऊद गैंग को सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने ललकारा, बोला मुझे ठोकना भी आता है। फाइल फोटो

भोपाल, जेएनएन। फोन पर दाऊद गैंग के नाम पर मिली जान से मारने की धमकी के दो दिन बाद भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने दाऊद को ललकारा। कहा कि मुझे भी ठोंकना आता है। सोमवार को सांसद ने ट्वीट कर लिखा कि हां मैं भोपाल में हूं। हिंदुओं के हत्यारे, भगोड़े दाऊद और इकबाल कासकर के छर्रों द्वारा मेरी हत्या क्या करोगे। दम है तो भारत आओ।

loksabha election banner

जानिए, क्या है मामला

सांसद प्रज्ञा ठाकुर को 18 जून की रात करीब डेढ़ बजे वाट्सएप पर फोन आया था, जिसमें फोन करने वाले ने खुद को दाऊद का भाई कास्कर का आदमी बताया था। पुलिस की जांच में पता चला कि धमकी भरा फोन दुबई से किया गया था। इसी नंबर से उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह की बहू अर्पणा को भी पूर्व में धमकाया गया था। इसके पहले में सांसद प्रज्ञा ठाकुर को अश्लील वीडियो काल भी किया गया था। बाद में सांसद का ब्लैकमेल करते हुए रुपयों की मांग भी की गई थी।

इसी नंबर से मुलायम की बहू को भी दी गई थी धमकी

मप्र में भोपाल की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को 12 डिजिट वाले जिस नंबर से वाट्सएप फोन कर जान से मारने की धमकी दी गई थी, उसकी जांच पुलिस ने तेज कर दी है। दुबई से आए इस फोन के लिए वर्चुअल प्राइवेट नेटवर्क सिस्टम का प्रयोग किया गया था। क्राइम ब्रांच भोपाल के पुलिस उपायुक्त अमित कुमार के अनुसार, इसी नबंर से उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव को भी फोन किया गया था।

फोन करने वाले ने खुद को बताया दाऊद का भाई

प्रज्ञा ठाकुर को 971569781862 नंबर से वाट्सएप पर फोन किया गया। यह बीपीएन नंबर होता है जो पूरी तरह से सुरक्षित है, उसे कोई हैक नहीं कर सकता है, इसलिए पुलिस को इससे आगे अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। भोपाल की सांसद प्रज्ञा को शुक्रवार रात फोन पर जान से मार देने की धमकी मिली थी। फोन करने वाले ने खुद को अंडरव‌र्ल्ड डान दाऊद इब्राहिम का भाई इकबाल कास्कर बताया था। इस मामले में सांसद ने टीटी नगर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस उपायुक्त अमित तिवारी ने बताया कि जांच में सहयोग लेने के लिए भोपाल क्राइम ब्रांच की टीम लखनऊ पुलिस से लगातार संपर्क में है, लेकिन अभी तक दोनों ही टीमें उस बीपीएन नंबर को ट्रेस नहीं कर पाई हैं।

फोन कर कहा, तुम्हारी हत्या कर देंगे

सांसद प्रज्ञा रात एक बजे अपने निवास पर कार्यकर्ताओं के साथ आगामी निकाय चुनाव को लेकर चर्चा कर रहीं थीं। इसी बीच, उनके मोबाइल पर वाट्सएप काल आई, फोन करने वाले ने उनसे पूछा कि क्या वह प्रज्ञा बोल रही हैं। उनके हां कहने पर फोन करने वाले ने कहा कि तुम्हारी हत्या कर देंगे। इस पर प्रज्ञा ने कारण पूछा तो जवाब मिला कि तुम एक्शन का रिएक्शन देख लेना। धमकी देने वाले ने खुद को अंडरव‌र्ल्ड डान दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर का आदमी बताया है। टीटीनगर थाना प्रभारी चैन सिंह रघुवंशी ने बताया कि सांसद से प्राप्त शिकायत के आधार पर अज्ञात मोबाइल नंबर धारक के खिलाफ जान से मारने धमकी देने की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.