Move to Jagran APP

Video: मध्यप्रदेश के शिवपुरी में पलटते हुए बची अतीक अहमद की वैन, सामने आ गई थी गाय

Atiq Ahmed अतीक अहमद को साबरमती सेंट्रल जेल से प्रयागराज लाया जा रहा है। इस दौरान अतीक को लेकर आ रही वैन से एक गाय टकरा गई जिससे उसकी गाड़ी पलटने से बची है। हालांकि यहां भी काफिला ज्यादा देर के लिए नहीं रुका था।

By Shalini KumariEdited By: Shalini KumariPublished: Mon, 27 Mar 2023 10:54 AM (IST)Updated: Mon, 27 Mar 2023 10:54 AM (IST)
Video: मध्यप्रदेश के  शिवपुरी में पलटते हुए बची अतीक अहमद की वैन, सामने आ गई थी गाय
शिवपुरी में पलटने से बची अतीक की वैन

शिवपुरी,ऑनलाइन डेस्क। यूपी पुलिस की एक टीम रविवार शाम को अतीक अहमद को अहमदाबाद स्थित साबरमती सेंट्रल जेल से लेकर प्रयागराज के लिए रवाना हुई। सोमवार को सुबह करीब 6.30 बजे खरई चेकपोस्ट से अतीक के काफिले ने शिवपुरी में प्रवेश किया। मध्य प्रदेश में प्रवेश करने के लगभग 3–4 किमी बाद ही काफिला तेंदुआ थाने के पास कुछ देर के लिए रुका, जहां अतीक अहमद नीचे उतरा था।

loksabha election banner

अतीक ने कहा कि 'काय का डर'

तेंदुआ थाना क्षेत्र में वैन से उतरते वक्त मीडिया ने उससे सवाल किया कि उसे किसी तरह का डर लग रहा? इस पर कुछ देर अतीक चुप रहा, लेकिन बार-बार पूछे जाने पर उसने कहा कि 'काय का डर'।

यहां से काफिला झांसी के लिए रवाना हो गया। काफिले ने फोरलेन से पड़ोरा, सुरवाया, अमोला, दिनारा होते हुए सिकंदरा से होते हुए झांसी में प्रवेश किया। अब वहां से अतीक को प्रयागराज ले जाया जाएगा।

पलटने से बची अतीक की वैन

जब काफिला खरई चेकपोस्ट के थोड़ा आगे निकला तो, उसकी वैन पलटने से बच गई। दरअसल, अचानक काफिले के एक वैन के आगे गाय आ गई, जिसके बाद काफिले को कुछ देर के लिए रोका गया। बताया जा रहा है कि जिस वैन से गाय टकराई थी, अतीक उसी वैन में सवार था।

वैन से टकराने के कारण गाय कुछ दूर जाकर गिरी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद चंद सेकेंड में ही काफिला फिर से आगे बढ़ने लगा था।

काफिले में शामिल हैं 50 से अधिक गाड़ियां

अतीक अहमद को ले जा रही पुलिस टीम के साथ दो वैन चल रही है, कभी अतीक की वैन आगे आती तो कभी दूसरी वैन। ऐसे में अंदाजा लगा पाना बेहद मुश्किल है कि अतीक कौन-सी वैन में बेठा है। इस काफिले में तकरीबन 50 गाड़िया चल रही है, जिसमें पुलिस के साथ मीडिया के वाहन भी हैं। काफिले में अतीक के रिश्तेदार भी शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.