Move to Jagran APP

Rewa: मध्य प्रदेश के टमस नदी में पलटी नाव, सवार हुए चार युवक डूबे; तलाश में जुटे लोग

Rewa News मध्य प्रदेश के रीवा में टमस नदी के बीच पहुंच कर एक नाव पलट गई। बताया जा रहा है कि नाव में नाविक के अलावा चार युवक सवार थे। फिलहाल डूबे हुए युवक को तलाश करने के लिए स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Shalini KumariPublished: Sat, 01 Apr 2023 01:14 PM (IST)Updated: Sat, 01 Apr 2023 01:14 PM (IST)
Rewa: मध्य प्रदेश के टमस नदी में पलटी नाव, सवार हुए चार युवक डूबे; तलाश में जुटे लोग
मध्य प्रदेश के टमस नदी में नाव पलटने से डूबे चार युवक

रीवा, ऑनलाइन डेस्क। मध्यप्रदेश के रीवा से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां एक नाव में सवार होकर चार युवक नदी पार कर रहे थे, तभी अचानक नाव पलट गई और वो चारों युवक नदी में पलट गए।

prime article banner

लापरवाही पड़ी जीवन पर भारी

किसी को इस बात का अंदाजा नही होता है कि आखिर कौन-सी मस्ती आपकी जिंदगी के लिए भारी पड़ सकती है। हाल ही में रीवा के टमस में चार युवकों के डूबने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह यह चारों युवक अपने घर से घूमने के लिए निकले और नाव के जरिए टमस नदी को पार करने लगे।

नाविक की चेतावनी को किया नजरअंदाज

इस दौरान चारों युवक आपस में मस्ती- मजाक कर रहे थे, उन्हें नाविक ने कहा कि नाव पर इतनी उछल-कूद और मस्ती न करें वरना नाव पलट सकती है, लेकिन उन चारों ने नाविक की बात को नजरअंदाज कर दिया। इसके बाद नाव कुछ दूर तक नदी के बीच में पहुंची तो, नाव पर हो रही चहलकदमी के कारण उसका संतुलन बिगड़ गया और वो तुरंत पलट गई।

तैरकर किनारे पहुंचे तीन युवक

नाव में जितने भी लोग सवार थे, वे सभी नदी में डूब गए। हालांकि, चार में से तीन युवकों को तैरना आता था, इसलिए वो बच गए। वहीं, चौथे युवक को तैरना नहीं आता था, जिसके कारण वो अपने आप को किनारे नहीं ला सका। तुरंत ही इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को दी गई, जिसके बाद वे सभी घटनास्थल पर पहुंचे।

फिलहाल, तीनों दोस्त और स्थानीय लोग मिलकर चौथे युवक की तलाश में जुटे हुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.