छतरपुर, राज्य ब्यूरो। मध्यप्रदेश के बम्बरनैनी की सीढ़ियों पर फूहड़ वीडियो बनाने के मामले में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने FIR दर्ज करने का निर्देश दिया था, जिसपर एक्शन लेते हुए मंगलवार देर शाम पुलिस ने नेहा मिश्रा पर एफआइआर दर्ज कर ली। बता दें कि लवकुशनगर के मड़वा गांव निवासी नेहा मिश्रा ने मंदिर की सीढ़ियों पर डांस कर वीडियो इंटरनेट मीडिया पर अपलोड किया है।

बजरंग दल का फूटा गुस्सा

इस वीडियो में किए डांस पर बजरंग दल ने आपत्ति जताई है। बजरंग दल की ओर से कहा गया है युवती ने देवी के मंदिर की मान मर्यादा भंग की है। इससे श्रद्धालुओं की भावनाएं आहत हुई हैं। बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद ने लवकुशनगर थाना प्रभारी को पत्र लिखकर एफआइआर की मांग की है।

बताया गया है कि फूहड़ डांस का यह वीडियो लवकुशनगर की प्रसिद्ध माता बम्बरनैनी की सीढ़ियों का है। दूसरा वीडियो हनुमान मंदिर अंजनी माता की सीढ़ियों का है। जिला अध्यक्ष राजकुमार गंगेले, जिला मंत्री योगेन्द्र सिंह, जीतेन्द्र शर्मा ने कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नेहा ने अब माफी मांगने वाला वीडियो अपलोड किया

नेहा मिश्रा ने लवकुशनगर में मां बम्बरबैनी मंदिर की पर डांस का वीडियो बनाकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में अपलोड किया था। इसे लेकर बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषषद ने लवकुशनगर थाने में भावनाएं आहत करने पर उसके खिलाफ एफआइआर दर्ज करने की मांग की थी। अब नेहा ने एक और वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वह माफी मांगती नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें- MSP कमेटी की दूसरी बैठक में प्राकृतिक खेती पर चर्चा, संयुक्त किसान मोर्चा के प्रतिनिधियों ने नहीं लिया हिस्सा

यह भी पढ़ें- TOP 10 News: उत्तराखंड में खाई में गिरी बस, 25 लोगों की मौत; पीएम मोदी ने जेलेंस्की से की टेलीफोन पर बात

Edited By: Ashisha Singh Rajput

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट