Move to Jagran APP

Khargone Road Accident: मध्य प्रदेश के खरगोन में बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, हादसे में दो लोगों की मौत और 27 घायल

Khargone Road Accident मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। यह हादसा जिले में बुधवार सुबह घटित हुआ जब एक बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और मिली जानकारी के अनुसार अबतक 27 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

By Agency Edited By: Babli Kumari Wed, 19 Jun 2024 01:23 PM (IST)
मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा (प्रतिकात्मक फोटो)

पीटीआई, खरगोन (मध्य प्रदेश)। मध्य प्रदेश के खरगोन जिले से दर्दनाक खबर सामने आ रही है। जिले में बुधवार सुबह एक बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर में दो यात्रियों की मौत हो गई और 27 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

एक अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना कसरावद कस्बे के पास उस समय हुई जब बस इंदौर की ओर जा रही थी।अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) तरुणेंद्र सिंह बघेल ने बताया, 'इस दुर्घटना में 42 वर्षीय एक पुरुष और 32 वर्षीय एक महिला (दोनों बस यात्री) की मौत हो गई तथा 27 अन्य घायल हो गए।'

घायल यात्री नारायण लाल ने आरोप लगाया कि बस चालक की लापरवाही से वाहन चलाने के कारण यह दुर्घटना हुई। उन्होंने बताया कि बस तेज गति से चल रही थी और एक मोड़ पर चालक ने उस पर से नियंत्रण खो दिया, जिसके परिणामस्वरूप बस एक ट्रक से टकरा गई।

घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में कराया गया भर्ती 

अधिकारियों ने बताया कि गंभीर रूप से घायल 15 लोगों को खरगोन जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि अन्य का कसरावद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि ट्रक चालक गंभीर रूप से घायलों में शामिल है।

यह भी पढ़ें- MP News: मदरसों में हिंदू बच्चों को तालीम पर मध्य प्रदेश सरकार ने नहीं दिया जवाब, मांगा सात दिन का समय