Move to Jagran APP

Khandwa : मध्य प्रदेश के वन विभाग के तीन कर्मचारियों की दर्दनाक हादसे में मौत, असंतुलित होकर पेड़ से टकराई कार

Khandwa accident घटना खंडवा जिला मुख्यालय से लगभग 40 किलोमीटर दूर पिपलोद थाना क्षेत्र के अंतर्गत कुम्था गांव के पास हुई। बताया जाता है कि वन विभाग के तीन कर्मचारियों की मौत हो गई जबकि कार का चालक घायल हो गया।

By Jagran NewsEdited By: Vijay KumarPublished: Sun, 27 Nov 2022 07:23 PM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 07:23 PM (IST)
Khandwa : मध्य प्रदेश के वन विभाग के तीन कर्मचारियों की दर्दनाक हादसे में मौत, असंतुलित होकर पेड़ से टकराई कार
तेज रफ्तार कार असंतुलित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई

खंडवा, डिजिटल डेस्क। मध्य प्रदेश के वन विभाग के तीन कर्मचारियों की रविवार दोपहर हुए खंडवा जिले में हुए दर्दनाक हादसे में मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। हादसा, पिपलोद के निकट तब हुआ जब उनकी तेज रफ्तार कार असंतुलित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। प्रारंभि‍क जानकारी के अनुसार इस दुर्घटना में एक डिप्टी रेंजर सहित दो वनकर्मियों की मौके पर मौत हो गई है।

loksabha election banner

कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त

पुलिस अधीक्षक (एसपी) विवेक सिंह ने कहा कि यह घटना खंडवा जिला मुख्यालय से लगभग 40 किलोमीटर दूर पिपलोद थाना क्षेत्र के अंतर्गत कुम्था गांव के पास हुई। बताया जाता है कि वन विभाग के तीन कर्मचारियों की मौत हो गई, जबकि कार का चालक घायल हो गया। कार की रफ्तार अधिक होने से टकराने के बाद इंजन बाहर गिर गया। वहीं कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ है । जानकारी के अनुसार वन कर्मचारी खंडवा जिले के हरसूद- छनेरा वन परिक्षेत्र क्षेत्र के हैं। वन मंत्री विजय शाह ने इस हादसे पर शोक व्यक्त किया है।

मृतकों में एक वन रेंजर और दो गार्ड शामिल

मुख्य वन संरक्षक आरके राय ने बताया कि मृतकों में एक वन रेंजर और दो गार्ड शामिल हैं। बताया जा रहा है कि सिंगाजी वन परिक्षेत्र के स्टाफ का वाहन नावरा जाते समय दुर्घटना ग्रस्त हो गया। चालक को पुलिस की मदद से घायल अवस्था में जिला चिकित्सालय भेजा है।

दुर्घटना में वन रक्षक सूर्यकांत मेहरा,जगदीश मारू, हिमांशु वर्मा की घटना स्थल पर मौत हो गई है। "घटना तब हुई जब वन कर्मचारी नेपानगर के नवरा रेंज में अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कार में यात्रा कर रहे थे। यह घटना तब हुई जब उनका वाहन एक गाय को बचाने के चक्कर में एक पेड़ से टकरा गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.