इंदौर, ऑनलाइन डेस्क। इंदौर पुलिस ने सिर तन से जुदा के नारे लगाने वाला आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई एनएसए के तहत की है। बता दें कि शाहरूख खान की फिल्म पठान के विरोध के दौरान कुछ लोगों ने भड़काऊ नारेबाजी की थी।

कुछ लोगों ने की थी भडकाऊ नारेबाजी

दरअसल, शाहरूख खान की फिल्म पठान के विरोध के दौरान हुई आपत्तिजनक नारेबाजी के विरोध में बड़वाली चौकी पर धरना प्रदर्शन किया गया था। इसमें कुछ लोगों ने भडकाऊ नारे लगाए थे। नारेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हुआ था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने एक्शन लिया और मामला दर्ज किया। माहौल खराब करने के आरोपी रिज्जू ऊर्फ राजिक पर रासुका के तहत कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया है।

पुलिस ने भड़काऊ नारेबाजी के मामले में की कार्रवाई

बता दें कि इंदौर के बड़वाली पुलिस चौकी पर एक समुदाय विशेष द्वारा प्रदर्शन किया गया था। इसी दौरान कुछ लोगों ने भड़काऊ नारेबाजी कर इंदौर का माहौल खराब करने की कोशिश की थी। हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक्शन लिया और नारेबाजी में शामिल आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गई। जिसके बाद थाना सदर बाजार पुलिस ने छह आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया।

आरोपी के खिलाफ की रासुका की कार्रवाई

बताते चलें कि भड़काऊ नारेबाजी करने वाले आरोपी रिज्जू उर्फ राजिक पर कलेक्टर इलैया राजा टी ने रासुका की कार्रवाई की है। आरोपी रिज्जू को मंगलवार को गिरफ्तार कर सेंट्रल जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें- Bhind News: लापता बेटी को ढूंढने गयी मां की हत्या, गुस्साए पति ने लाठी से पीट-पीटकर कर मार डाला

यह भी पढ़ें- Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री का बयान- जल्द करूंगा लाइव शादी, लेकिन ज्यादा लोगों को नहीं बुला पाऊंगा

Edited By: Mohd Faisal