Move to Jagran APP

MP Accident News: इंदौर-बैतूल नेशनल हाईवे पर ट्राली ने मारी बाइक सवार दंपती को टक्कर, पति की मौत, पत्नी घायल

बुधवार के इंदौर-बैतूल नेशनल हाईवे पर ग्राम सोडलपुर और टेमागांव के बीच तेज रफ्तार ट्राली ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। इस हादसे में पति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Piyush KumarWed, 21 Dec 2022 03:49 PM (IST)
इंदौर-बैतूल नेशनल हाईवे पर ट्राली ने मारी बाइक सवार दंपती को टक्कर, पति की मौत, पत्नी घायल

मध्य प्रदेश, भोपाल: मध्य प्रदेश में सड़क हादसों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। ताजा मामला बुधवार के इंदौर-बैतूल नेशनल हाईवे से सामने आया है। यहां ग्राम सोडलपुर और टेमागांव के बीच तेज रफ्तार ट्राली ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। इस हादसे में पति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, पत्नी गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है। जिसे इलाज कराने अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तेज रफ्तार की वजह से हादसा

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि बालागांव निवासी लवलेश गौर अपनी पत्नी शांति गौर के साथ बाइक से बुधवार को अपने ससुराल ग्राम भादूगांव जा रहा था। तभी अचानक नेशनल हाईवे पर सोडलपुर के पास बैतूल की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्राली ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि लवलेश गौर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, हादसे में शांति गौर घायल हो गई हैं। फिलहाल, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

डेढ़ घंटे तक सड़क किनारे पड़ा रहा शव

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसे के करीब डेढ़ घंटे बाद तक मृतक का शव रोड किनारे पड़ा रहा। सूचना मिलने पर डायल 100 और पुलिस मौके पर पहुंच गई। लेकिन, शव वाहन नहीं आने के कारण शव रोड किनारे ही पड़ा रहा। वहीं, पुलिस ने ट्रॉली चालक को हिरासत में ले लिया है। बालागांव निवासी लवलेश गौर शिवशक्ति रामलीला मंडल बालागांव का कलाकार था। वह रामलीला में भगवान हनुमान का किरदार निभाता था। हादसे में लवलेश की मौत की सूचना से गांव में शोक का माहौल है।

यह भी पढ़ें: MP News: 9वीं कक्षा का छात्र बना स्वच्छता का 'ब्रांड एंबेसडर', कलेक्टर को पत्र के जरिए दिया था सफाई का सुझाव

यह भी पढ़ें: MP News: संदिग्ध खालिस्तानी समर्थक को पुलिस ने लिया हिरासत में, आगे की कार्रवाई जारी