Move to Jagran APP

Madhya Pradesh: बैतूल में अश्‍लील हरकत करने वाले सिरफिरे पर पेट्रोल छिड़क लगाई आग

मध्‍य प्रदेश के बैतूल में महिलाओं के साथ अश्‍लील हरकत करने वाले सिरफिरे युवक के अंडरवियर में पेट्रोल डालकर आग लगाने का मामला सामने आया है। युवक समझाने के बावजूद भी नहीं मान रहा था। पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 324 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

By Babita KashyapEdited By: Published: Tue, 09 Aug 2022 11:13 AM (IST)Updated: Tue, 09 Aug 2022 11:13 AM (IST)
Madhya Pradesh: बैतूल में अश्‍लील हरकत करने वाले सिरफिरे पर पेट्रोल छिड़क लगाई आग
Betul News: सिरफिरे युवक पर पेट्रोल छिड़क लगायी आग

बैतूल, जागरण आनलाइन डेस्‍क। मध्‍य प्रदेश के बैतूल जिले के बीजादेही थाना क्षेत्र में महिलाओं के सामने अश्लील हरकत करने वाले एक सिरफिरे युवक को सबक सिखाने के लिए ग्रामीणों ने उसके अंडरवियर में पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इससे उसका प्राइवेट पार्ट 20 फीसदी तक जल गया।

loksabha election banner

उसे इलाज के लिए चिचोली अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पीड़ित युवक के खिलाफ छेड़खानी का केस भी दर्ज किया गया है।

जानें पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार काजली निवासी दीपचंद के पिता सहबलाल ने बताया कि वह गांव की एक दुकान पर बेंच पर लेटा हुआ था। इसी दौरान दुकान संचालक व एक अन्य ने उसे पकड़ लिया, उसका अंडरवियर उतारकर उसके शरीर के निचले हिस्से पर जबरन पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

दोनों आग लगाकर फरार हो गए। पीड़ित युवक को उसकी पत्नी और परिजन 100 डायल की मदद से अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

धारा 324 और 506 के तहत मामला दर्ज

मामले की जांच के दौरान ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि दीपचंद अक्सर गांव में महिलाओं के सामने अश्लील हरकत करता था। कई बार समझाने के बाद भी उसकी हरकतें नहीं थमीं। इससे नाराज सुदेश कावड़े और कृष्णा उइके ने अपने अंडरवियर में पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

पुलिस ने आग लगाने वाले सुदेश और कृष्णा के खिलाफ धारा 324 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस दोनों आरोपितों की तलाश कर रही है। वहीं, दीपचंद के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला भी दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें-

Jabalpur Crime: गमछे से मुंह पोछने पर पिता ने बेटी को मारी लात, पत्‍नी ने रोका तो कर दी हत्‍या

Madhya Pradesh: भिंड में युवक की बेरहमी से हत्या, चाकू-कुल्हाड़ी से किया वार; गले के साथ अंगुलियां भी काटी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.