Move to Jagran APP

Jabalpur Crime: गमछे से मुंह पोछने पर पिता ने बेटी को मारी लात, पत्‍नी ने रोका तो कर दी हत्‍या

मध्‍य प्रदेश के जबलपुर में हत्‍या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है यहां बेटी ने गमछे से मुंह पोछा तो पिता को इतना गुस्‍सा आया कि उसने बेटी को लात मार दी। पत्‍नी ने बीच-बचाव किया तो उसकी गला काटकर हत्‍या कर दी।

By Babita KashyapEdited By: Published: Tue, 09 Aug 2022 09:11 AM (IST)Updated: Tue, 09 Aug 2022 09:11 AM (IST)
Jabalpur Crime: गमछे से मुंह पोछने पर पिता ने बेटी को मारी लात, पत्‍नी ने रोका तो कर दी हत्‍या
Jabalpur Crime:गमछे से बेटी का मुंह पोंछना मां के लिए घातक साबित हुआ।

जबलपुर, जागरण आनलाइन डेस्‍क। गमछे से बेटी का मुंह पोंछना मां के लिए घातक साबित हुआ। गुस्साए पिता ने गमछे से मुंह पोंछने पर नाराजगी जाहिर करते हए बेटी को लात मार दी। पत्नी ने बीच-बचाव किया तो उसने गर्दन काटकर उसकी हत्‍या कर दी।

loksabha election banner

हत्या की सनसनीखेज घटना रविवार दोपहर करीब ढाई बजे तिवारीखेड़ा पनगर में हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। मौके से खून से लथपथ कुल्हाड़ी बरामद हुई है। पनागर थाना प्रभारी आरके सोनी व अन्य अधिकारियों ने घटना का जायजा लिया।

पनगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तिवारी खेड़ा निवासी 45 वर्षीय नंदू उर्फ नंदकिशोर केवट सोमवार दोपहर कहीं से घर पहुंचा। घर पर उनकी बेटी अंजलि 16 साल और पत्नी कौशल्या केवट 42 साल थी। जबकि बेटा रोहित केवट 19 साल से कहीं चला गया था।

नंदू जब घर पहुंचा तो अंजलि गमछे से अपना मुंह पोंछ रही थी। नंदू उस पर भड़क गया और उसकी पिटाई करने लगा। जब उसने अंजलि को लात मारी तो पास में काम कर रही कौशल्या ने विरोध किया।

पहले सिर पर मारी कुल्‍हाड़ी फिर गर्दन पर किया वार

बेटी की पिटाई का विरोध करने पर नंदू भड़क गया। उसने पास में रखी कुल्हाड़ी से उसके सिर पर वार किया। कुल्हाड़ी के वार से सिर फट गया और कौशल्या जमीन पर गिर पड़ी। नंदू तब भी नहीं रुका और कुल्हाड़ी का एक और वार उसकी गर्दन पर कर दिया। सिर में चोट लगने और गर्दन कट जाने से कौशल्या ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

पहले पति को छोड़ कौशल्‍या ने की थी दूसरी शादी

पुलिस जांच में सामने आया कि कौशल्या ने अपने पहले पति को छोड़कर नंदू से शादी की थी। रोहित उनके पहले पति का बेटा है। जबकि नंदू से शादी के बाद कौशल्या ने अंजलि को जन्म दिया। नंदू शराब का आदी था और कच्ची शराब बेचता था। वह अक्सर शराब के नशे में पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट करता था। उसे कौशल्या के चरित्र पर भी संदेह जताया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.