Move to Jagran APP

Tikamgarh: भाजपा विधायक ने अयोध्या में दिलाई कार्यकर्ताओं को चुनाव में धोखा न देने की शपथ, वीडियो हुआ वायरल

BJP MLA Administered Oath to workers बीजेपी विधायक हरिशंकर खटीक का वीडियो वायरल है। वायरल वीडियो में वह अपने समर्थकों कसम खिला रहे हैं। सरयू नदी में कसम खा रहे समर्थकों ने कहा कि हम आपके साथ छल नहीं करेंगे।

By Jagran NewsEdited By: Babli KumariPublished: Mon, 03 Apr 2023 03:36 PM (IST)Updated: Mon, 03 Apr 2023 03:36 PM (IST)
भाजपा विधायक ने अयोध्या में दिलाई कार्यकर्ताओं को चुनाव में धोखा न देने की शपथ (फोटो-नई दुनिया)

टीकमगढ़, जागरण डेस्क। Tikamgarh MLA News: मध्यप्रदेश में इसी साल विधानसभा चुनाव है ऐसी में जो रूठे हुए कार्यकर्ता हैं उनको एक बार फिर मनाने के लिए नेता हर संभव प्रयास कर रहे हैं इतना ही नहीं शपथ दिलाकर कसम भी खिला रहे हैं कि उनके साथ किसी भी प्रकार का छल छन्द्र ना करें और चुनाव में हर संभव मदद करें। 

loksabha election banner

टीकमगढ़ कि जतारा विधानसभा से भाजपा विधायक हरिशंकर खटीक अपने कार्यकर्ताओं के साथ अयोध्या पहुंचे जहां उन्होंने सरयू नदी के तट पर डुबकी लगाई और कार्यकर्ताओं को शपथ दिलाई जिसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सरयू नदी में डुबकी लगाकर कार्यकर्ताओं ने ली शपथ

टीकमगढ़ की जतारा विधानसभा से भाजपा विधायक हरिशंकर खटीक रामनवमी पर अपने कार्यकर्ताओं के साथ अयोध्या पहुंचे जहां उन्होंने सरयू नदी में डुबकी लगाकर साथ ले गए कार्यकर्ताओं को सरयू नदी में शपथ दिलाई।

सरयू नदी का जल हाथ में लेकर शपथ दिलाई गई की चुनाव में किसी भी प्रकार का छल और धोखा नहीं करेंगे। हाल ही में विधानसभा चुनाव से पहले जो पार्टी का सर्वे आया है उसमें विधायकों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है जिसको लेकर अब विधायक सक्रिय हो गए हैं और कार्यकर्ताओं को मनाने का हर संभव प्रयास करने में जुट गए हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.