भोपाल, एजेंसी। Katni Crime: मध्‍य प्रदेश के कटनी जिले में 5 करोड़ रुपए का सोना व साढ़े तीन लाख की नकदी लूटने वाले एक बिहार के एक गिरोह के दो सदस्‍यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। समाचार एजेंसी पीटीआइ के अनुसार इस गिरोह के छह सदस्‍यों शनिवार को बरगवां इलाके में गोल्‍ड लोन देने वाले बैंक से कीमती सामान व नकदी लूट ली।

कटनी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) एस के जैन ने बताया कि जिला पुलिस की मदद से रविवार को हमने पटना निवासी शुभम तिवारी (24) और बक्सर निवासी अंकुश साहू (25) को मंडला से गिरफ्तार किया है।

जांच के लिए पटना भेजा गया पुलिस दल 

हालांकि वे हमें गुमराह करने का प्रयास कर रहे थे। हम उनके बताए गए नामों की पुष्टि कर रहे हैं। जांच के लिए एक पुलिस दल को पटना भेजा गया है। अधिकारी ने बताया कि गिरोह के चार अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

सभी आरोपित बिहार के रहने वाले हैं

आरोपितों के पास से तीन मोटरसाइकिल, एक कट्टा और एक जिंदा कारतूस और लूटे गए रुपयों में से 20 हजार रुपए भी बरामद किए गए हैं। सभी आरोपित बिहार के रहने वाले हैं और जेल में बंद सुबोध सिंह के गिरोह के सदस्य हैं। सुबोध का गैंग अब तक लगभग 300 किलो सोना लूट चुका है।

बता दें कि मणप्पुरम गोल्ड लोन फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में शनिवार सुबह छह लोगों के एक गिरोह ने लूटपाट की थी और करीब 15 किलो सोना और 3,56,842 रुपये नकद लेकर फरार हो गए थे।

यह भी पढ़ें -

Satna Crime: पड़ोसी से बदला लेने के लिए सात साल की बच्‍ची से दुष्‍कर्म कर दबाया गला, जंगल से मिला कंकाल

मुंबई 26/11 आतंकी घटना में मार्कोस कमांडो हिम्‍मत राव ने बचायी थी 175 लोगों की जान

Edited By: Babita Kashyap

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट