Move to Jagran APP

Bhopal: ओएसडी को लड़की ने हनी ट्रैप में फंसाया, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल; पुलिस ने ऐसे पता लगाया सच

भोपाल में एक लड़की के खिलाफ तत्कालीन ओएसडी (ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी) को हनी ट्रैप में फंसाने का मामला दर्ज है। बताया जा रहा है लड़की पिछले एक साल से ओएसडी को परेशान कर रही थी। हाल ही में दो दिन पहले उसने थाने में ट्रांसफर के नाम पर 10 लाख रुपये हड़पने और उसके साथ दुष्कर्म किए जाने की शिकायत दर्ज की थी।

By Jagran News Edited By: Shubhrangi Goyal Published: Sun, 09 Jun 2024 12:20 PM (IST)Updated: Sun, 09 Jun 2024 12:20 PM (IST)
Bhopal: ओएसडी को लड़की ने हनी ट्रैप में फंसाया,

डिजिटल डेस्क, भोपाल। भोपाल में एक लड़की के खिलाफ तत्कालीन ओएसडी (ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी) को हनी ट्रैप में फंसाने का मामला दर्ज है। बताया जा रहा है लड़की पिछले एक साल से ओएसडी को परेशान कर रही थी। हाल ही में दो दिन पहले उसने थाने में ट्रांसफर के नाम पर 10 लाख रुपये हड़पने और उसके साथ दुष्कर्म किए जाने की शिकायत दर्ज की थी।

लड़की ने बनाया फेक वीडियो

मांग पूरी नहीं होने पर उसने एक वीडियो तैयार किया और ओएसडी को ब्लैकमेल कर उसे बदनाम करने की भी बात कही । लड़की ने कहा, अगर उसकूी मांग पूरी नहीं हुई तो वो वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर देगी। इसके बाद पुलिस ने इस मामले की जांच की, इसके बाद लड़की खुद के बुने जाल में फंस गई। बताया जा रहा है लड़की रीवा की रहने वाली है और उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं।

अदालत में चल रहे कई केस

हबीबगंज थाना पुलिस के मुताबिक दो दिन पहले एक 25 साल की लड़की ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। उसमें आरोप लगाया था कि एक मंत्री के ओएसडी रहे डा. जीवन रजक ने ट्रांसफर कराने के नाम पर उससे 10 लाख रुपये ले लिए। उसके बाद भी ट्रांसफर नहीं कराया। शिकायत में लड़की ने स्टाफ के अन्य अधिकारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने शिकायत की जांच में जब स्थानीय लोगों से संपर्क किया तो पता चला कि लड़की उन्हें लंबे समय से ब्लैकमेल कर रही थी। साथ ही दो करोड़ रुपये की मांग कर रही थी। जांच में पता चला कि लड़की के खिलाफ रीवा पुलिस में भी कई शिकायत दर्ज हैं। उससे परेशान होकर कई लोग अदालत में निजी शिकायत कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh News: सांप के काटने का युवक ने लिया बदला, दांतों से काटकर सर्प का अलग कर दिया सिर; दोनों की मौत

यह भी पढ़ें: Crime in Korba: दंपती समेत 2 साल की बेटी की हत्या, हत्यारे ने धारदार हथियार से किया हमला; जांच में जुटी पुलिस


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.