Move to Jagran APP

Indore News: 13 साल के बच्चे ने अपने ही साथी पर किया चाकू से हमला, लड़की के चलते हुई घटना

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक बच्चे पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है। मामले में 12-13 साल के बच्चों ने ही अपने दूसरे साथी पर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया। जिसके कारण वह गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है।

By Jagran NewsEdited By: Versha SinghPublished: Fri, 10 Feb 2023 10:01 AM (IST)Updated: Fri, 10 Feb 2023 04:14 PM (IST)
13 साल के बच्चे ने अपने ही साथी पर किया चाकुओं से हमला

इंदौर, मध्य प्रदेश। इंदौर शहर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र में चाकूबाजी की एक घटना सामने आई है। स्कूली बच्चों ने अपने ही साथी को चाकू से गोद कर उसे घायल कर दिया। साथी को इस तरह चाकू मारे की उसकी जान पर बन आई। स्कूली बच्चों ने अपने साथी के गले, सिर और पीठ पर चाकू से कई वार किए। जिसके कारण अब घायल बच्चा गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती है।

loksabha election banner

हमलावरों की उम्र 12-13 साल

वहीं, घटना की सूचना पर पुलिस ने मामले में जांच की और तीन बच्चों को गिरफ्तार किया है जिनकी उम्र महज 12 से 13 साल है। पुलिस ने आरोपित बच्चों के खिलाफ हत्या करने का मामला दर्ज किया है।

बच्चा है अस्पताल में भर्ती

वहीं, इस घटना को लेकर टीआई शशिकांत चौरसिया ने जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना बुधवार देर रात चितावद क्षेत्र की है। आरोपित और घायल छात्र शिवमोती नगर व आनंद नगर के रहने वाले हैं। 13 वर्षीय छात्र को उसके परिजनों ने देर रात गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज जारी है।

लड़की के चक्कर में किया हमला

पुलिस ने मामले की जानकारी जुटाई और हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मामले को लेकर आरोपित बच्चों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि विवाद एक लड़की के कारण हुआ है।

यह भी पढ़ें- Video: ISRO का SSLV-D2 रॉकेट श्रीहरिकोटा से लॉन्च, 3 उपग्रहों के साथ अंतरिक्ष में करेगा प्रवेश, खास है मिशन

यह भी पढ़ें- Ohio Train Derailment: पूर्व फिलिस्तीन में रसायन ले जा रही ट्रेन पटरी से उतरी, आस-पास की हवा हुई जहरीली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.