युवक की मौत के बाद नंदीग्राम में बढ़ा तनाव

संवाद सूत्र, मेदिनीपुर (प.मेदिनीपुर) : पूर्व मेदिनीपुर जिला अंतर्गत नंदीग्राम के सरस्वती बाजार में

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Mar 2017 05:48 PM (IST) Updated:Tue, 21 Mar 2017 05:48 PM (IST)
युवक की मौत के बाद नंदीग्राम में बढ़ा तनाव
युवक की मौत के बाद नंदीग्राम में बढ़ा तनाव

संवाद सूत्र, मेदिनीपुर (प.मेदिनीपुर) : पूर्व मेदिनीपुर जिला अंतर्गत नंदीग्राम के सरस्वती बाजार में होली उत्सव को लेकर 18 मार्च की रात हुए संघर्ष में घायल युवक की मंगलवार को मौत हो गई। इस घटना के बाद इलाके में तनाव और बढ़ गया है। माहौल को नियंत्रित करने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

नंदीग्राम थाना क्षेत्र के सरस्वती बाजार में होली उत्सव के आयोजन को लेकर 18 मार्च की रात दो पक्षों में मारपीट हुई थी। इसे लेकर इलाके में खासा तनाव व्याप्त था। जिसके चलते शासन को पुलिस के साथ ही रैफ तैनात करना पड़ा।

मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया था। मारपीट में नंदीग्राम के चिल्लो ग्राम निवासी अयन पटनायक (30) गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसे पहले जिला चिकित्सालय और बाद में कोलकाता स्थित पीजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के क्रम में मंगलवार की सुबह उसकी मौत हो गई।

पटनायक की मौत की सूचना मिलते ही इलाके में नए सिरे से तनाव व्याप्त हो गया। जिसे देखते हुए भारी संख्या में पुलिस कर्मियों को सरस्वती बाजार व आस-पास के इलाकों में तैनात किया गया। हालांकि समाचार प्रेषण तक नए सिरे से किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं थी। पुलिस अधीक्षक आलोक राजोरिया ने कहा कि घटनाक्रम पर नजर रखी जा रही है।

chat bot
आपका साथी