ममता बनर्जी का खड़ी होकर पूजा करने का वीडियो वायरल, भाजपा-तृणमूल में बयानबाजी; अमित मालवीय ने साधा निशाना

बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी का खड़ी होकर पूजा करने का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लेकर भाजपा-तृणमूल में बयानबाजी शुरू हो गई है। बंगाल में भाजपा के सहप्रभारी अमित मालवीय ने कहा कि ममता बनर्जी ने हिंदुओं का अपमान और मुस्लिम वोट बैंक को तुष्ट करने के लिए जान-बूझकर ऐसा किया है ।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Mon, 07 Aug 2023 09:33 PM (IST) Updated:Mon, 07 Aug 2023 09:33 PM (IST)
ममता बनर्जी का खड़ी होकर पूजा करने का वीडियो वायरल, भाजपा-तृणमूल में बयानबाजी; अमित मालवीय ने साधा निशाना
ममता बनर्जी का खड़ी होकर पूजा करने का वीडियो वायरल, भाजपा-तृणमूल में बयानबाजी। फाइल फोटो।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी का खड़ी होकर पूजा करने का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लेकर भाजपा-तृणमूल में बयानबाजी शुरू हो गई है।

अमित मालवीय ने बताया हिंदुओं का अपमान

बंगाल में भाजपा के सहप्रभारी अमित मालवीय ने कहा कि ममता बनर्जी ने हिंदुओं का अपमान और मुस्लिम वोट बैंक को तुष्ट करने के लिए जान-बूझकर ऐसा किया है। उन्हें किसी ने महादेव मंदिर जाने के लिए नहीं कहा था। किसी ने उनके मंदिर जाने की आशा भी नहीं की थी। वह हिंदुओं का उपहास नहीं उड़ा सकती।

उन्होंने कहा कि इसे विडंबना कहा जा सकता है कि कई हिदू नवजागरण आंदोलनों की भूमि बंगाल को पहले कम्युनिस्टों ने अपने तीन दशक के राज में बरबाद किया और अब ममता उससे भी बदतर कर रही है।

टीएमसी ने दी सफाई

वहीं, दूसरी तरफ तृणमूल ने इसका जवाब देते हुए कहा कि पूजा करने से पहले ममता बनर्जी ने पीठ दर्द के कारण बैठ नहीं पाने की बात कहते हुए अफसोस जताया था लेकिन भाजपा के नेताओं ने राजनीतिक फायदे के लिए स्वास्थ्य कारणों को भी नहीं बख्शा। सही मायने में यह घिनौना कृत्य है। मालूम हो कि ममता कोलकाता स्थित नकुलेश्वर महादेव मंदिर में पूजा करने गईं थीं।

chat bot
आपका साथी