केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एम्स में भर्ती राज्यपाल जगदीप धनखड़ से की मुलाकात, जाना स्वास्थ्य का हाल

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार की सुबह नई दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। बता दें कि राज्यपाल धनखड़ की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें एम्स दिल्ली में भर्ती कराया गया था।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 08:26 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 08:26 PM (IST)
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एम्स में भर्ती राज्यपाल जगदीप धनखड़ से की मुलाकात, जाना स्वास्थ्य का हाल
अमित शाह ने एम्स में भर्ती राज्यपाल जगदीप धनखड़ से की मुलाकात

राज्य ब्यूरो, कोलकाताः केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार की सुबह नई दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। बता दें कि राज्यपाल धनखड़ की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें सोमवार को एम्स दिल्ली में भर्ती कराया गया था। धनखड़ को एम्स के प्राइवेट वार्ड में भर्ती किया गया था। यहां वरिष्ठ डाक्टरों के नेतृत्व में उनका इलाज चल रहा है। बता दें कि उत्तर बंगाल के दौरे पर गए धनखड़ ज्वार से पीड़ित हो गए थे।

इसके बाद शुक्रवार को दिल्ली पहुंचे और शनिवार को उनका ब्लड सैंपल लेकर जांच की गई थी, जिसमें मलेरिया होने की पुष्टि हुई। इसके बाद सोमवार को दोपहर में उन्हें एम्स में भर्ती किया गया था। राज्यपाल का स्वास्थ्य फिलहाल स्थिर है और उन्हें मलेरिया की दवा दी जा रही है। सूत्रों का कहना है कि पहले की तुलना में राज्यपाल की तबीयत में सुधार हुई है। केंद्रीय गृह मंत्री के साथ बेड पर बैठक उन्होंने बातचीत की।

chat bot
आपका साथी