टॉलीवुड अभिनेत्री को पोर्न फिल्मों में काम करने का कुप्रस्ताव, थाने में प्राथमिकी, राज कुंद्रा की adult films से लिंक जांच रही पुलिस

Tollywood actress offered to work in adult films टॉलीवुड की एक अभिनेत्री को पोर्न फिल्म में काम करने का कुप्रस्ताव देने का मामला सामने आया है। अभिनेत्री ने इस बाबत जादवपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Sat, 07 Aug 2021 07:05 PM (IST) Updated:Sat, 07 Aug 2021 07:05 PM (IST)
टॉलीवुड अभिनेत्री को पोर्न फिल्मों में काम करने का कुप्रस्ताव, थाने में प्राथमिकी, राज कुंद्रा की adult films से लिंक जांच रही पुलिस
अभिनेत्री ने बताया, अभिषेक दास नामक एक व्यक्ति ने उन्हें फोन कर पोर्न फिल्मों में काम करने का कुप्रस्ताव दिया।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : टॉलीवुड की एक अभिनेत्री को पोर्न फिल्म में काम करने का कुप्रस्ताव देने का मामला सामने आया है। अभिनेत्री ने इस बाबत जादवपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभिनेत्री ने बताया कि अभिषेक दास नामक एक व्यक्ति ने उन्हें फोन किया और पोर्न फिल्म में काम करने का कुप्रस्ताव दिया। उसने यह भी कहा कि वह फोन पर कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें भेजें। अभिनेत्री बापूजी नगर की रहने वाली बताई जा रही हैं।

गौरतलब है कि पुलिस ने कुछ दिन पहले टॉलीवुड की एक अभिनेत्री को न्यूटाउन से गिरफ्तार किया था। उनपर न्यूटाउन के एक होटल में पोर्न फिल्म की शूट करने का आरोप लगा था। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि उसका बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की adult films से कोई लेना-देना तो नहीं है। राज कुंद्रा को पोर्न फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। राज कुंद्रा से पूछताछ में मुंबई पुलिस को कई अहम जानकारियां मिली हैं।

पता चला है कि राज कुंद्रा एक एऐप के जरिए पोर्न फिल्मों का व्यापार करता था। यह ऐप लंदन की एक कंपनी का है। राज कुंद्रा अभी मुंबई पुलिस की हिरासत में है।

chat bot
आपका साथी