West Bengal: भाजपा में लौटने के बयान पर मुकुल रॉय के बेटे शुभ्रांशु बोले- 'मेरे पिता को इलाज की जरूरत है'

पश्चिम बंगाल के दिग्गज नेता मुकुल रॉय के बेटे शुभ्रांशु ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा मैंने सुना है कि मेरे पिता मुकुल रॉय ने क्या कहा। उन्हें इलाज की जरूरत है। उन्हें शारीरिक और तंत्रिका संबंधी समस्याएं हैं।

By AgencyEdited By: Publish:Wed, 19 Apr 2023 01:39 PM (IST) Updated:Wed, 19 Apr 2023 01:39 PM (IST)
West Bengal: भाजपा में लौटने के बयान पर मुकुल रॉय के बेटे शुभ्रांशु बोले- 'मेरे पिता को इलाज की जरूरत है'
भाजपा में लौटने के बयान पर मुकुल रॉय के बेटे शुभ्रांशु बोले- 'मेरे पिता को इलाज की जरूरत है'

कोलकाता, एजेंसी। 'मेरे पिता मुकुल रॉय को इलाज की जरूरत है'। पश्चिम बंगाल के दिग्गज नेता मुकुल रॉय के बेटे शुभ्रांशु ने यह बात आज बुधवार को कहीं है। बता दें कि मुकुल रॉय ने भाजपा में वापसी की इच्छा जताई थी। पत्रकारों से बात करते हुए शुभरांघसू ने कहा कि रॉय के भाजपा में लौटने के बयान को गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए।

मेरे पिता का इस्तेमाल किया जा रहा

शुभ्रांशु ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, 'मैंने सुना है कि मेरे पिता ने क्या कहा। उन्हें इलाज की जरूरत है। उन्हें शारीरिक और तंत्रिका संबंधी समस्याएं हैं। जो लोग अपने राजनीतिक हितों के लिए मेरे पिता का इस्तेमाल करने की कोशिश कर रहे हैं, उन्हें खुद पर शर्म आनी चाहिए। वह बेहद अस्वस्थ हैं और डेमेनेशिया और पार्किंसंस रोग से पीड़ित हैं।'

2021 में थामा टीएमसी का दामन

कृष्णानगर उत्तर के एक विधायक रॉय ने 2021 के विधानसभा चुनावों के बाद अपने बेटे के साथ भाजपा का साथ छोड़ टीएमसी का दामन थाम लिया था। अपने चुनावी कौशल के लिए जाने जाने वाले रॉय 2017 में भाजपा में शामिल हुए थे। उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनावों में पश्चिम बंगाल में पार्टी की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाया था।

स्वास्थ्य समस्या से गुजर रहे मेरे पिता

टीएमसी में अपनी वापसी के बाद से, रॉय मुख्य रूप से अपने स्वास्थ्य के मुद्दों के कारण सार्वजनिक चकाचौंध से दूर रहे, जिसके कारण उन्हें कई बार अस्पताल के भी चक्कर लगाने पड़े। सुभ्रांशु ने कहा कि 17 अप्रैल की शाम को घर से निकलने के बाद से वह अपने पिता से संपर्क नहीं कर पा रहे है। रॉय 17 अप्रैल की शाम को नई दिल्ली गए और 18 अप्रैल को कहा कि वह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलना चाहेंगे क्योंकि वह भाजपा में लौटने के इच्छुक हैं। अपने पिता के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए सुभ्रांशु ने कहा वह 'टीएमसी के वफादार सिपाही' हैं और बने रहेंगे।

शुभेंदु अधिकारी ने दिया बयान

तृणमूल कांग्रेस ने इस मुद्दे पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है। इस बीच, नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने रॉय की भाजपा में वापसी की संभावना से इनकार किया। उन्होंने कहा 'हमें ऐसे लोगों को पार्टी में शामिल करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। हम अब बूथ स्तर पर अपने संगठन को मजबूत करने में जुटे हैं।'

chat bot
आपका साथी