21 को पार्टी संगठन को धार देंगी ममता, सभी नेताओं को सीएम देंगी मंत्र

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आगामी लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए पार्टी संगठन को धार देने का कार्य शुरू कर दिया है।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Tue, 19 Jun 2018 11:19 AM (IST) Updated:Tue, 19 Jun 2018 04:10 PM (IST)
21 को पार्टी संगठन को धार देंगी ममता, सभी नेताओं को सीएम देंगी मंत्र
21 को पार्टी संगठन को धार देंगी ममता, सभी नेताओं को सीएम देंगी मंत्र

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। तृणमूल कांग्रेस प्रमुख व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आगामी लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए पार्टी संगठन को धार देने का कार्य शुरू कर दिया है। इस सिलसिले में आगामी 21 जून को नेताजी इंडोर स्टेडियम में जिला परिषद के विजयी व हारे हुए सभी प्रत्याशी, पंचायत समिति, सभी सांसद, विधायक, पार्टी की कोरकमेटी के सदस्य, जिला अध्यक्ष, पार्टी की शाखा-संगठन के नेतृत्वकर्ता, कोलकाता नगर निगम के मेयर, पार्षद, नगर पालिकाओं के चेयरमैन, उप चेयरमैन, पंचायत से लेकर राज्य के सभी नेताओं को बैठक में बुलाया गया है।

तृणमूल महासचिव पार्थ चटर्जी ने सोमवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि इस बैठक की मुख्य वक्ता होंगी तृणमूल प्रमुख ममता बनर्जी। वह पार्टी नेताओं व संगठनों को निर्देश व संदेश देंगी कि आगामी दिनों में कैसे कार्य करना है। उन्होंने कहा कि खुशी होता राज्यभर के सभी ग्राम पंचायत प्रत्याशियों (जीते व हारे) को बैठक में बुलाया जाता। परंतु, स्थान की कमी है। क्योंकि, ऐसा हॉल नहीं है जहां 8000 लोगों को एक साथ बैठाया जा सके।

बाद में उत्तर व दक्षिण 24 परगना जिले के ग्राम पंचायत सदस्यों को लेकर एक और बैठक हमलोग करेंगे। उन्होंने कहा कि कार्यशाला में काफी भीड़ जुटेगी। 8-10 हजार की भीड़ को देखते हुए दो भागों में भी बैठक आयोजित की जा सकती है। प्रथम भाग में उत्तर बंगाल और दूसरे भाग में दक्षिण बंगाल के लिए कार्यक्रम आयोजित होगा। मुख्य वक्ता मुख्यमंत्री ममता बनर्जी होंगी।

चटर्जी ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं ने पंचायत चुनाव में कड़ी मेहनत की है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उन्हें मन लगाकर काम करने का संदेश देंगी। मुख्यमंत्री के लिए पार्टी कार्यकर्ता ही सबकुछ हैं।

मुख्यमंत्री पार्टी कार्यकर्ताओं को जो निर्देश देंगी उसी पर वह भविष्य में काम करेंगे। निचले स्तर के पार्टी कार्यकर्ता ही तृणमूल कांग्रेस के संपद हैं। पंचायत चुनाव में जीत के बाद पार्टी कार्यकर्ता ममता बनर्जी के संदेश सुनना चाहते हैं। इसलिए व्यापक स्तर पर यह बैठक आयोजित करने का निर्णय किया गया है।

chat bot
आपका साथी