एटीएम तोड़ने पर रुपये नहीं निकला तो पास की दुकान से मुर्गी की चोरी

मंगलवार सुबह स्थानीय लोगों ने देखा कि पाटुली के एन ब्लाक में स्थित स्टेट बैंक अॉफ इंडिया की एटीएम मशीन टूटी हुई है। इसकी सूचना तत्काल थाने को दी गई।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Tue, 27 Mar 2018 10:52 AM (IST) Updated:Tue, 27 Mar 2018 12:01 PM (IST)
एटीएम तोड़ने पर रुपये नहीं निकला तो पास की दुकान से मुर्गी की चोरी
एटीएम तोड़ने पर रुपये नहीं निकला तो पास की दुकान से मुर्गी की चोरी

कोलकाता, जागरण संसवाददाता। महानगर के पाटुली इलाके में एटीएम तोड़कर रुपये की चोरी की कोशिश की गई। मंगलवार सुबह स्थानीय लोगों ने देखा कि पाटुली के एन ब्लाक में स्थित स्टेट बैंक अॉफ इंडिया की एटीएम मशीन टूटी हुई है। इसकी सूचना तत्काल थाने को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंच गई औऱ सीसीटीवी फुटेज की जांच कर एटीएम मशीन में तोड़फोड़ करने वालों को तलाश रही है। वहीं एटीएम तोड़ने पर रुपये हाथ नहीं लगे तो चोर पास में ही स्थित चिकन की दुकान से कई मुर्गी व दुकान में रखे कुछ रुपये ले गए।

स्थानीय लोगों का कहना है कि अपराधी पहले एटीएम के विपरीत दिशा में स्थित चिकन की दुकान का ताल तोड़ा और मुर्गी काटने वाले हसुआ निकाला और एटीएम मशीन को तोड़ने की कोशिश की। एटीएम काउंटर में लगे सीसीटीवी कैमरा को भी तोड़ दिया। मशीन को तोड़ने के बावजूद भी रुपये नहीं निकाल पाया तो वे लोग फिर दुकान में पहुंचे और कई मुर्गी व कैश बॉक्स में रखे कुछ रुपये चुरा कर भाग गए। एटीएम मशीन से रुपये निकला है या नहीं इसकी भी जांच की जा रही है।

कुछ घंटे में मंदिर में चोरी की गुत्थी सुलझी

महानगर के चितपुर इलाके के एक मंदिर में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने कुछ ही घंटे में सीसीटीवी की मदद से दो चोर को गिरफ्तार कर लिया। यह घटना सोमवार की रात को हुई थी और मंगलवार तड़के चोर को गिरफ्तार कर लिया। 

chat bot
आपका साथी