ट्रैफिक सार्जेट बने माध्यमिक परीक्षार्थी के हीरो

अपना एडमिट कार्ड घर पर भूलकर माध्यमिक (10वीं बोर्ड) की परीक्षा देने पहुंचे एक परीक्षार्थी के लिए कोलकाता पुलिस का एक ट्रैफिक सार्जेट हीरो बन गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Feb 2020 09:25 PM (IST) Updated:Tue, 25 Feb 2020 06:27 AM (IST)
ट्रैफिक सार्जेट बने माध्यमिक परीक्षार्थी के हीरो
ट्रैफिक सार्जेट बने माध्यमिक परीक्षार्थी के हीरो

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : अपना एडमिट कार्ड घर पर भूलकर माध्यमिक (10वीं बोर्ड) की परीक्षा देने पहुंचे एक परीक्षार्थी के लिए कोलकाता पुलिस का एक ट्रैफिक सार्जेट हीरो बन गया। सार्जेट ने परीक्षा शुरू होने से पहले एडमिट कार्ड उसके घर से लाकर परीक्षा सेंटर पर पहुंचा दिया। इसके बाद छात्र ने राहत की सांस ली और समय पर परीक्षा केंद्र में प्रवेश कर पाया, जिसके चलते वह सोमवार को गणित की परीक्षा दे पाया। पुलिस ने बताया कि सुमन कुर्रे नामक उक्त छात्र को परीक्षा केंद्र में प्रवेश करने से रोक दिया गया था क्योंकि वह अपना एडमिट कार्ड घर पर ही छोड़कर आ गया था। इसके बाद छात्र ने परीक्षा केंद्र के पास ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक सार्जेट चैतन्य मल्लिक से संपर्क किया और अपनी स्थिति से अवगत कराया। पुलिस के अनुसार उसका परीक्षा केंद्र मानिकतल्ला के पास जायसवाल विद्यामंदिर फॉर ग‌र्ल्स में था जबकि घर खन्ना क्रासिंग के पास साहित्य परिषद स्ट्रीट में था।

छात्र के अनुरोध के बाद सार्जेट मल्लिक ने तुरंत उसकी मां से संपर्क किया और उसके घर जाकर एडमिट लाया और उसे सौंप दिया। इसके बाद छात्र ने राहत की सांस ली और परीक्षा दे पाया। वहीं, परीक्षार्थी सुमन कुर्रे का कहना है कि वह जीवनभर उनका (सार्जेट का) ऋणी रहेगा।

chat bot
आपका साथी