उत्‍तर 24 परगना में सीएम ममता बनर्जी ने चलाई बोट, देखें वीडियो

सीएम ममता बनर्जी आम लोगों से मिलने-जुलने के अपने अलग अंदाज और अपने साहसिक कार्यो के लिए जानी जाती हैं। अपने जिलों के दौरों के दौरान कभी आदिवासी महिलाओं के साथ नृत्‍य करतीं नजर आती हैं तो कभी लोगों के लिए मोमोज बनातीं उनकी तस्‍वीरें जमकर वायरल होती है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Wed, 30 Nov 2022 05:44 PM (IST) Updated:Wed, 30 Nov 2022 05:55 PM (IST)
उत्‍तर 24 परगना में सीएम ममता बनर्जी ने चलाई  बोट, देखें वीडियो
बोट चलाती हुईंं सीएम ममता बनर्जी । फोटो स्रोत: एएनआइ।

 कोलकाता, आनलाइन डेस्‍क । सीएम ममता बनर्जी आम लोगों से मिलने-जुलने के अपने अलग अंदाज और अपने साहसिक कार्यो के लिए जानी जाती हैं। अपने जिलों के दौरों के दौरान कभी आदिवासी महिलाओं के साथ नृत्‍य करतीं नजर आती हैं तो कभी लोगों के लिए मोमोज बनातीं उनकी तस्‍वीरें जमकर वायरल होती है। बुधवार को वे उत्‍त्‍तर 24 परगना जिला के दौरे पर भी वे कुछ हटकर करतीं नजर आईं। इस बार बोट की सवारी के दौरान वे खुद बोट ड्राइव करने लगी। उन्‍होंनेे बोट के ड्राइवर से बोट चलाने की इच्‍छा जाहिर की। कुछ बेसिक बातों का ध्‍यान रखते हुए थोड़ी ही देर में वे खुद आराम से बोट चलातीं नजर आईं।  बोट चलाते हुए उनकी तस्‍वीरें और वीडियों लोग खूब पंसद कर रहे हैं। 

#WATCH West Bengal CM Mamata Banerjee drives a boat during her visit to the villages in North 24 Parganas.

(Source: TMC) pic.twitter.com/bO5VqKV13E

— ANI (@ANI) November 30, 2022

बता दें कि सीएम उत्‍तर 24 परगना के दो दिवसीय दौरे पर हैं। दूसरे दिन ममता बनर्जी उत्‍तर 24 परगना में बसीरहाट के एक प्राथमिक स्‍कूल पहुंची। वहां बच्‍चों को उन्‍होंने गर्म कपड़ें, चाकलेट व खिलौने बांटे। हसनाबाद के खापुकुर में भी उन्‍हाेंने लोगों की समस्‍याएं सुनीं, वहां गर्म कपड़े बांटे। इस दौरान वे गांव के एक व्‍यक्ति के घर पहुंची। उनके आग्रह पर भात व परवल की सब्‍जी खाई । बता दें कि सीएम ममता बनर्जी पेंटिंग भी बनाती हैं। उन्‍होंने कई किताबें भी लिखी हैं। 
chat bot
आपका साथी