मरीज की मौत पर बवाल, एक गिरफ्तार

- चिकित्सक व कर्मचारियों ने काला बैच लगाकर जताया विरोध संवाद सूत्र मालबाजार एक मरीज की मौत क

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 07:16 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 07:16 PM (IST)
मरीज की मौत पर बवाल, एक गिरफ्तार
मरीज की मौत पर बवाल, एक गिरफ्तार

- चिकित्सक व कर्मचारियों ने काला बैच लगाकर जताया विरोध

संवाद सूत्र, मालबाजार: एक मरीज की मौत को लेकर मालबाजार सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के ओटीपी में कार्यरत चिकित्सकों के साथ गलत बर्ताव व अपमानित करने का मामला प्रकाश में आया है। इस घटना को लेकर चिकित्सकों में काफी रोष है। घटना के विरोध में

चिकित्सकों व कर्मचारियों ने काला बैच लगाकर काम किया। इस मामले को लेकर अस्पताल प्रबंधन की ओर से माल थाने में शिकायत दर्ज कराई है। माल थाना के ओसी सुभाषीश चक्रवर्ती ने कहा कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार को मालबाजार सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के आपातकालीन विभाग में एक व्यक्ति की मौत को लेकर विवाद शुरू हो गया। अस्पताल के सुपरिटेंडेंट डॉ सुरजीत सेन ने कहै कि मंगलवार को बानरहाट से बाबूल शेख को आपातकालीन विभाग में भर्ती कराया। मरीज को हाई प्रेसर और सास लेने में तकलीफ की शिकायत थी। लेकिन इलाज के कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई। इसे लेकर ही मृतक के परिवार वालों ने चिकित्सक के साथ बुरा बर्ताव किया। उक्त घटना को लेकर अस्पताल प्रबंधन ने माल थाने में शिकायत दर्ज कराई। वहीं मृतक के भाजे आमिनूर पटवारी ने कहा कि गलत इंजेक्शन से ही उनके मामा की मौत हुई है।

chat bot
आपका साथी