सेवक से पिकनिक मनाकर लौटते समय दुर्घटना, दो बच्चियों समेत मां की मौत

सिलीगुड़ी से करीब 22 किलोमीटर दूर सेवक में रविवार की शाम एक दर्दनाक हादसा हो गया। दुर्घटना में भारत नगर निवासी बाइक सवार महिला संघमित्रा दास और दो बच्चियों की मौके पर ही मौत हो गई।

By Rajesh PatelEdited By: Publish:Sun, 18 Nov 2018 09:44 PM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 01:22 PM (IST)
सेवक से पिकनिक मनाकर लौटते समय दुर्घटना, दो बच्चियों समेत मां की मौत
सेवक से पिकनिक मनाकर लौटते समय दुर्घटना, दो बच्चियों समेत मां की मौत

सिलीगुड़ी [जागरण संवाददाता]। सिलीगुड़ी शहर से करीब 22 किलोमीटर दूर सेवक में रविवार की शाम एक सड़क दुर्घटना हो गई। स्कूटी को एक ट्रक ने टक्कर मार दिया। इस घटना में भारत नगर निवासी बाइक सवार महिला संघमित्रा दास व इनकी दो बच्चियों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। बाइक संघमित्रा दास के पति तापस दास चला रहे थे। तापस को भी चोटें आई हैं। वे सिलीगुड़ी में एक फाइनेंस कंपनी में काम करते हैं। बताया गया कि रविवार होने के कारण तापस अपनी पत्नी, बच्चियों, भाई, बहन व जीजा के साथ सेवक घूमने के लिए लिए गए थे। वापसी में दुर्घटना हो गई। 


दुर्घटना में मारी गईं संघमित्रा-तापस की दोनों बेटियां। (फाइल फोटो)
पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए नार्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया। इस बारे में एसपी अखिलेश चतुर्वेदी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जिस ट्रक से घटना घटी, पुलिस उसे तलाश करने में जुटी है। बताया गया कि अनियंत्रित ट्रक ने तापस दास की बाइक में धक्का मारा तो तापस दूर जा गिरे। पत्नी संघमित्रा व दोनों छोटी बच्चियां पहिए के नीचे आ गईं। भाई, बहन व जीजा दूसरी बाइक से थे। इन लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। संघमित्रा की उम्र करीब तीस साल थी। इनके बच्चियों में एक सात साल की तथा दूसरी डेढ़ साल की थी। तापस दास के साथ संघमित्रा की शादी वर्ष 2007 में हुई थी। 
 

chat bot
आपका साथी