Covid-19 : नवंबर में लगातार सातवें दिन भी जारी रहा कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की मौत का सिलसिला

Covid-19 सिलीगुड़ी में कोरोना से दो मरीजों की मौत। पिछले सात दिनों में सिलीगुड़ी के दोनों कोविड-19 अस्पतालों उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज तथा अस्पताल व नर्सिंग होम में कुल मिलाकर 19 मरीजों की मौत हो चुकी है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Sat, 07 Nov 2020 04:59 PM (IST) Updated:Sat, 07 Nov 2020 04:59 PM (IST)
Covid-19 : नवंबर में लगातार सातवें दिन भी जारी रहा कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की मौत का सिलसिला
राष्ट्रीय स्तर पर भले ही कोरोना मामलों में कमी आ रही हो लेकिन स्थानीय स्तर पर कमी नहीं है।

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : अक्टूबर महीने की तरह ही नवंबर महीने में लगातार सातवें दिन भी कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की मौत का सिलसिला जारी है। शनिवार दोपहर 12 बजे तक कोरोनावायरस संक्रमितमें दो मरीजों की मौत होने का मामला सामने आया है। इस तरह से पिछले सात दिनों में सिलीगुड़ी के दोनों कोविड-19 अस्पतालों, उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज तथा अस्पताल व नर्सिंगहोम मिलाकर 19 मरीजों की मौत हो चुकी है। 

सिलीगुड़ी में कोरोना से दो मरीजों की मौत 

स्वास्थ्य विभाग द्वारा मिली जानकारी के अनुसार सिलीगुड़ी के हैदरपाड़ा निवासी 62 वर्षीय मरीज की मौत शनिवार की सुबह कवाखाली अंतर्गत कोविड-19 अस्पताल में हो गई। दूसरी ओर सिलीगुड़ी शहर से सटे माटीगाड़ा प्रखंड के कावाखाली निवासी एक 48 वर्षीय अन्य मरीज की भी मौत कावाखाली अंतर्गत कोविड 19 अस्पताल में हो गई। 

अक्टूबर महीने में 03 मरीजों की हुई मौत

उल्लेखनीय है कि अक्टूबर महीने में सिलीगुड़ी दोनों कोविड-19 अस्पतालों समेत अन्य अस्पतालों में कोरोनावायरस संक्रमित 103 मरीजों की मौत हुई थी। राष्ट्रीय स्तर पर भले ही कोरोना मामलों में कमी आ रही हो लेकिन स्थानीय स्तर पर इसमें कोई कमी नहीं देखी जा रही है। 

बगैर मास्क तथा शारीरिक दूरी नजरअंदाज 

एक ओर कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों के मौत होने का सिलसिला नहीं रुक रहा है। दूसरी ओर कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही है। हालांकि स्वास्थ्य विशेषज्ञों का मानना है की पूजा के दौरान जिस तरह से लोगों ने लापरवाही की तथा स्वास्थ नियमों का पालन किए बगैर मास्क तथा शारीरिक दूरी को नजरअंदाज करते हुए पूजा का भ्रमण किया, इसका गंभीर परिणाम सामने आने लगा है।

chat bot
आपका साथी