रेलवे ट्रेक पर मिला पीठासीन पदाधिकारी का क्षत-विक्षत शव

लापता पीठसीन पदाधिकारी राजकुमार राय का शव बुधवार को रेलवे ट्रेक पर क्षत-विक्षत स्थिति में मिलने से इलाके में दहशत व उत्तेजना का माहौल है।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Thu, 17 May 2018 02:31 PM (IST) Updated:Thu, 17 May 2018 03:49 PM (IST)
रेलवे ट्रेक पर मिला पीठासीन पदाधिकारी का क्षत-विक्षत शव
रेलवे ट्रेक पर मिला पीठासीन पदाधिकारी का क्षत-विक्षत शव

रायगंज, संवाद सूत्र। लापता पीठसीन पदाधिकारी राजकुमार राय का शव बुधवार को रेलवे ट्रेक पर क्षत-विक्षत स्थिति में मिलने से इलाके में दहशत व उत्तेजना का माहौल है। मतदान कर्मी व शिक्षक संगठन जगह-जगह इस घटना के खिलाफ आंदोलन व प्रदर्शन कर रहे है।

गौरतलब है कि रायगंज के सुदर्शनपुर इलाके का निवासी व रहतपुर हाई मदरसा का अंग्रेजी विषय का शिक्षक राजकुमार राय उत्तर दिनाजपुर जिला के ईटहार प्रखंड के अंतर्गत 48 नंबर बूथ बालबोल प्राथमिक विद्यालय में गत 14 मई को मतदान के दिन बतौर पीठासीन पदाधिकारी के रूप में ड्यिूटी दे रहे थे। उस दिन उस बूथ पर फर्जी वोटिंग भी हो रही थी। उन्होंने इसका विरोध भी किया।

इसके बाद रात आठ बजे अचानक वें मतदान केंद्र से गायब हो गए, जबकि मतदान उस समय जारी था। इसके बाद उनका कुछ पता नहीं चला। ईटाहार के बीडीओ राजू लामा ने ईटाहार थाना में पीठासीन पदाधिकारी की गुमशुदगी का मामला दायर किया गया।

मंगलवार देर रात को बूथ से 20 किलोमीटर की दूरी पर रेलवे ट्रेक पर राजकुमार राव का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। राजकुमार राव के परिजन ने आरोप लगाया है कि अपहरण करके उनकी निर्मम हत्या की गई है। इस संदर्भ में प्रशासन ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया।

chat bot
आपका साथी