बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, छह गिरफ्तार; दो फरार

ऊधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर ने छह बाइक चोरों को धर दबोचने में सफलता हासिल की है। हालांकि इस दौरान दो फरार होने में कामयाब रहे।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Wed, 20 Feb 2019 02:19 PM (IST) Updated:Wed, 20 Feb 2019 02:19 PM (IST)
बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, छह गिरफ्तार; दो फरार
बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, छह गिरफ्तार; दो फरार

रुद्रपुर, जेएनएन। रुद्रपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने बाइक चोरी का खुलासा करते हुए छह लोगों को धर दबोचा है, हालांकि उनके दो साथी फरार होने में कामयाब रहे। पुलिस ने पकड़े गए आरोपितों की निशानदेही पर रुद्रपुर, किच्छा, दिनेशपुर से चोरी की 14 बाइक बरामद की हैं। 

एसएसपी बरिंदर जीत सिंह ने रुद्रपुर कोतवाली में मामले का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि मुखबिर की सूचना पर एसओजी, सिडकुल पुलिस टीम ने फुलसुंगी तिराहे पर घेराबंदी की। इस दौरान छह आरोपितों को दबोच लिया गया। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने एक आरोपित राहुल के घर में छिपार्इ गर्इ 11 बाइकें बरामद की हैं। वहीं, रुद्रपुर पुलिस ने भी कार्रवार्इ करते हुए दो बाइक बरामद की है। 

पकड़े गए आरोपितों ने अपने नाम राहुल पुत्र महेंद्र, विशु वर्मन पुत्र सुरेंद्र, गौरव गुप्ता पुत्र महेंद्र निवासी रम्पुरा रुद्रपुर, धर्मेंद्र पुत्र रमेश निवासी स्वार रामपुर, सुनील कुमार पुत्र मदन लाल निवासी जगतपुरा रुद्रपुर और कृष्णा पांडे पुत्र शम्भूनाथ निवासी सुभाष कॉलोनी रुद्रपुर बताया है।

यह भी पढ़ें: चोरी के आरोप में दो गिरफ्तार, पुलिस ने बरामद की स्कूटी

यह भी पढ़ें: पुलिस के हत्थे चढ़े वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य, ऐसे देते थे चोरी को अंजाम

यह भी पढ़ें: कपड़े खरीदने गई महिला का पर्स चोरी, पुलिस चौकी में दी तहरीर

chat bot
आपका साथी