घर में घुसे बदमाशों से भिड़ गए दंपती, फिर क्या हुआ, जानने को क्लिक करें...

लूट के इरादे से घर में घुसे हथियारबंद बदमाशों ने दंपती को बंधक बना लिया। इस दौरान साहस का परिचय देते हुए दंपती उनसे भिड़ गए। इस पर बदमाशों ने भागने में ही भलाई समझी।

By BhanuEdited By: Publish:Mon, 25 Jul 2016 02:39 PM (IST) Updated:Tue, 26 Jul 2016 08:02 AM (IST)
घर में घुसे बदमाशों से भिड़ गए दंपती, फिर क्या हुआ, जानने को क्लिक करें...

किच्छा, उधमसिंह नगर [जेएनएन]: लूट के इरादे से घर में घुसे हथियारबंद बदमाशों ने दंपती को बंधक बना लिया। इस दौरान साहस का परिचय देते हुए दंपती उनसे भिड़ गए। इस पर बदमाशों ने भागने में ही भलाई समझी, लेकिन जाते-जाते वे कुछ नगदी साथ ले गए।
पुलभटा थाना अंतर्गत सिरोली गांव में यह वारदात हुई। गांव निवासी दिन मोहम्मद पत्नी रेशमा के साथ घर के बरामदे में सो रहा था। गत रात करीब 11:30 बजे दीवार फांदकर तीन हथियारबंद बदमाश वहां पहुंचे।

पढ़ें-रुड़की में चालक को बाहर फेंक कार लूटकर फरार हुए बदमाश
इन बदमाशों के मुंह में कपड़ा लपेटा हुआ था। उन्होंने तमंचो के बल पर पत्नी और पत्नी को बंधक बना लिया। करीब एक घंटे तक बदमाश घर के सामान को खंगालते रहे। इस दौरान उनके हाथ करीब दस हजार की नगदी लगी।
इसके बाद और रकम व जेवर की जानकारी लेने के लिए एक बदमाश में दीन मोहम्मद के सिर पर तमंचा लगा दिया। साथ ही उसे पीटने लगा। इस पर दीन मोहम्मद ने साहस दिखाया और उस बदमाश को धक्का देकर उससे भिड़ गया। इसी दौरान संघर्ष में फायर हो गया। इसके छर्रे दीन मोहम्मद और रेशमा दोनों को लगे।

पढ़ें- रामनगर में घरवालों को बंदी बनाकर बेटियों से दुष्कर्म, लूटपाट भी की
इसके बावजूद पत्नी-पत्नी ने हिम्मत नहीं हारी। दोनों ने एक बदमाश को दबोच लिया। इस पर उसके साथी ने रेशमा के सिर पर चाकू से वार कर अपने साथी को छुड़ा लिया। इसी बीच शोर मचने पर पड़ोस में जाग हो गई। जब तक लोग वहां आते, बदमाश हवाई फायर कर भाग निकले। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बदमाशो द्वारा छोड़ा गया तमंचा बरामद कर लिया।

पढ़ें: बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में दोषी को जमानत मिली

chat bot
आपका साथी