निकाह से पहले फरार हुई युवती, वर पक्ष उसी दिन लाएगा बरात, जानने को क्लिक करें,,

निकाह के पंद्रह दिन पहले ही बेटी प्रेमी संग फुर्र हो गई। अब मां की मुसीबत यह है कि वर पक्ष उसी दिन बरात लाने को दवाब बना रहा है।

By BhanuEdited By: Publish:Thu, 28 Jul 2016 01:31 PM (IST) Updated:Mon, 01 Aug 2016 04:49 PM (IST)
निकाह से पहले फरार हुई युवती, वर पक्ष उसी दिन लाएगा बरात, जानने को क्लिक करें,,

रुद्रपुर, [जेएनएन]: विधवा मां ने जैसे तैसे बेटी के लिए लड़का तलाश कर निकाह की तारिख पक्की कर दी। शादी के कार्ड भी छपे और बंट गए, लेकिन निकाह के पंद्रह दिन पहले ही बेटी प्रेमी संग फुर्र हो गई। अब मां की मुसीबत यह है कि वर पक्ष उसी दिन बरात लाने को दवाब बना रहा है।
रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र की रम्पुरा चौकी स्थित एक गांव की युवती का निकाह रामपुर जिले के भोट गांव के युवक से तय हुआ। 15 दिन बाद इस युवती का निकाह तय है। इसके दोनों पक्षों ने कार्ड भी बांट दिए।

पढ़ें-तीन बच्चों की मां को चढ़ा प्रेम रोग, घर से भागी; वापस लौटने पर की ऐसी जिद..
शादी को नजदीक आते देख युवती प्रेमी संग फरार हो गई। पहले तो युवती के भागने की खबर परिजनों ने गुप्त रखी। विधवा मां ने अपने कुछ करीबी रिश्तेदारों की मदद से उसकी तलाश की, लेकिन उसका कही पता नही चला।

पढ़ें:-रामनगर में घरवालों को बंदी बनाकर बेटियों से दुष्कर्म, लूटपाट भी की
इस पर परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने प्रेमी का नंबर सर्विलांस पर लगाया तो उसकी लोकेशन दिल्ली मिली। उधर, वर पक्ष उसी दिन बारात लेकर आने को दबाव बना रहा है। कोतवाल जेसी पाठक ने कहा कि पुलिस की एक टीम दोनों की बरामदगी के लिए दिल्ली भेज दी है।

पढ़ें:-चाकू की नोक पर किशोरी से किया दुष्कर्म, आरोपी हुआ फरार

पढ़ें-मनचलों ने दो युवतियों को छेड़ा, मां ने किया विरोध तो फाड़ डाले बेटियों के कपड़े

chat bot
आपका साथी