Move to Jagran APP

मनचलों ने दो युवतियों को छेड़ा, मां ने किया विरोध तो फाड़ डाले बेटियों के कपड़े

क्षेत्र के देवकली गांव में कुछ युवकों ने दो युवतियों को उसकी मां के सामने छेड़ा। मां ने जब इसका विरोध किया तो युवकों ने युवतियों के कपड़े फाड़ डाले।

By sunil negiEdited By: Published: Wed, 27 Jul 2016 11:55 AM (IST)Updated: Thu, 28 Jul 2016 02:43 PM (IST)
मनचलों ने दो युवतियों को छेड़ा, मां ने किया विरोध तो फाड़ डाले बेटियों के कपड़े

नानकमत्ता, [जेएनएन]: क्षेत्र के देवकली गांव में मंगलवार को कुछ युवकों ने शर्मनाक घटना को अंजाम दिया। उन्होंने मां के सामने ही दो युवतियों से छेड़छाड़ की। विरोध करने पर उनके साथ मारपीट की और उनके कपड़े फाड़ डाले। युवतियों की चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़े तो मनचले फायरिंग करते हुए फरार हो गए। इस घटना के विरोध में पीड़ित पक्ष ने थाने के सामने जाम लगाकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, लेकिन पुलिस ने उन्हें झूठा आश्वासन देकर घर भेज दिया।

ग्राम देवकली निवासी दो युवतियां अपनी मां के साथ मंगलवार को गांव में ही अपने रिश्तेदार के घर गई थीं। लौटते समय गांव के दो युवकों ने उनका रास्ता रोक लिया और मां के सामने ही युवतियों से छेड़छाड़ करने लगे। युवती ने विरोध किया तो दोनों युवकों ने उनकी जमकर पिटाई कर दी और अपने घर की ओर खींचकर ले जाने लगे। इस दौरान उन्होंने दोनों युवतियों के कपड़े भी फाड़ डाले।

loksabha election banner

पढ़ें:-रामनगर में घरवालों को बंदी बनाकर बेटियों से दुष्कर्म, लूटपाट भी की

चीख पुकार सुनकर युवतियों के अन्य परिजन व ग्रामीण मौके की ओर दौड़े तो युवक फायरिंग करते हुए फरार हो गए। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीण और पीड़ित परिवार नानकमत्ता थाने पहुंचे और उसके सामने जाम लगा दिया। पीड़ित पक्ष का कहना था कि युवक पहले भी इस प्रकार की हरकत कर चुके हैं।

पढ़ें: अपनी बेटी से दुष्कर्म करने वाला शैतान पिता गिरफ्तार


पुलिस शिकायत के बाद भी उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं करती है। जाम की सूचना पर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष प्रभात कुमार ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देकर पीड़ित पक्ष को वापस कर दिया लेकिन केस दर्ज नहीं किया।

पढ़ें:-चाकू की नोक पर किशोरी से किया दुष्कर्म, आरोपी हुआ फरार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.