ढाबे युवक पर जानलेवा हमला, आरोपितों की गिरफ्तारी को प्रदर्शन

ऊधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर में कुछ युवकों ने ढाबे पर खाना पैक करा रहे एक युवक की जमकर पिटार्इ कर दी। आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Fri, 14 Sep 2018 06:45 PM (IST) Updated:Fri, 14 Sep 2018 06:46 PM (IST)
ढाबे युवक पर जानलेवा हमला, आरोपितों की गिरफ्तारी को प्रदर्शन
ढाबे युवक पर जानलेवा हमला, आरोपितों की गिरफ्तारी को प्रदर्शन

रुद्रपुर, [जेएनएन]: काशीपुर रोड स्थित ढाबे में खाना पैक कराने गए युवक पर कार सवारों ने जानलेवा हमला कर दिया। आरोप है कि इस दौरान दस हजार की नकदी भी लूट ली गई। मामले में आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कांग्रेसियों ने बाजार चौकी में प्रदर्शन किया।

कांग्रेस नगराध्यक्ष जगदीश तनेजा के नेतृत्व में शुक्रवार को कांग्रेसी बाजार चौकी पहुंचे और प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने बताया कि ट्रांजिट कैंप, अरविंदनगर निवासी प्रदीप यादव 12 सितंबर की रात खाना पैक कराने के लिए काशीपुर रोड स्थित पप्पू ढाबे में गया। इस दौरान प्रदीप कार में ही बैठकर खाने के पैक होने का इंतजार करने लगा। इसी बीच ढाबे में आए एक युवक ने कार बैक करते समय प्रदीप की कार को टक्कर मार दी। 

यह देख प्रदीप ने उसे टोका तो वह उलझ गया। आरोप है कि इसके बाद उसने फोन कर अपने साथियों को भी बुला लिया। इसके बाद उन्होंने प्रदीप पर लाठी डंडों से जानलेवा हमला कर दिया। शोर-शराबा होने पर आसपास के लोगों को एकत्र होता देख आरोपित प्रदीप से 10 हजार की नकदी भी लूटकर फरार हो गए। उन्होंने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

यह भी पढ़ें: डीएवी में छात्रों के गुटों में मारपीट, एक का सिर फूटा

यह भी पढ़ें: घर लौट रहे मेडिकल स्टोर संचालक से मारपीट, मुकदमा

chat bot
आपका साथी