देवप्रयाग डिग्री कॉलेज के दो छात्र नेताओं ने खुद को तहसीलदार के कमरे में किया बंद

छात्रों की विभिन्न समस्याओं को लेकर आंदोलन कर रहे देवप्रयाग डिग्री कॉलेज के दो छात्र नेताओं ने खुद को तहसीलदार के कमरे में बंद कर दिया।

By BhanuEdited By: Publish:Mon, 27 Jun 2016 03:00 PM (IST) Updated:Mon, 27 Jun 2016 03:02 PM (IST)
देवप्रयाग डिग्री कॉलेज के दो छात्र नेताओं ने खुद को तहसीलदार के कमरे में किया बंद

नई टिहरी, [जेएनएन]: छात्रों की विभिन्न समस्याओं को लेकर आंदोलन कर रहे देवप्रयाग डिग्री कॉलेज के दो छात्र नेताओं ने खुद को तहसीलदार के कमरे में बंद कर दिया। बाद में एसडीएम के आश्वासन पर चार घंटे बाद बाहर निकले।
छात्र नेता कॉलेज में विज्ञान संकाय, कला संकाय में भूगोल, समाजा शास्त्र, गृह विज्ञान आदि विषय खोलने की मांग कर रहे हैं। साथ ही पीजी क्लास के संचालन की मांग भी कर रहे हैं। इन मांग को लेकर छात्रों ने तहसील में प्रदर्शन भी किया।

पढ़ें:-टिहरी बांध प्रभावितों ने डीएम कार्यालय के बाहर किया प्रदर्शन
इसी दौरान सुबह करीब ग्यारह बजे पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष अरविंद जुयाल और एनएसयूआइ के जिला उपाध्यक्ष आशीष रणाकोटी ने खुद को तहसीलदार के कमरे में बंद कर लिया और भीतर के कुंडी लगा दी।

पढ़ें:-छात्र संगठनों ने डीएवी पीजी कॉलेज में की तालाबंदी
छात्रों का कहना है कि वे लंबे समय से उक्त मांग कर रहे हैं, लेकिन इस पर गौर नहीं किया जा रहा है। इस दौरान छात्रों ने शिक्षा मंत्री का पुतला भी फूंका। छात्रों को समझाने का एसडीएम दीपेंद्र नेगी ने प्रयास किया। पर छात्र लिखित में आश्वासन देने की मांग कर रहे थे।
पढ़ें:-देहरादून में मांगों को लेकर शिक्षा मित्रों ने किया प्रदर्शन

chat bot
आपका साथी