हल्द्वानी के कलाकारों के नाम रही शाम

गणाईगंगोली : तहसील के दूरस्थ क्षेत्र बनकोट में आयोजित शरदोत्सव महोत्सव के दूसरे दिन हल्द्वानी से आए

By Edited By: Publish:Sun, 23 Nov 2014 09:06 PM (IST) Updated:Sun, 23 Nov 2014 09:06 PM (IST)
हल्द्वानी के कलाकारों के नाम रही शाम

गणाईगंगोली : तहसील के दूरस्थ क्षेत्र बनकोट में आयोजित शरदोत्सव महोत्सव के दूसरे दिन हल्द्वानी से आए कलाकारों ने दर्शकों का मनोरंजन किया। कुमाऊंनी गीतों का दर्शकों ने जमकर लुत्फ उठाया।

बनकोट शरदोत्सव के दूसरे दिन शनिवार की सांस्कृतिक संध्या का उद्घाटन मुख्य अतिथि ज्येष्ठ उप प्रमुख मीना गंगोला ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। उन्होंने कहा कि बनकोट महोत्सव से क्षेत्र की पहचान हो रही है। इस तरह के आयोजनों के माध्यम से स्थानीय संस्कृति का प्रचार प्रसार होता है। बनकोट क्षेत्र सांस्कृतिक रूप से संपन्न है। अभी तक इस क्षेत्र में इस तरह की गतिविधियां नहीं होने से क्षेत्र उपेक्षित रहा है।

सांस्कृतिक संध्या में आंचल कला केंद्र हल्द्वानी के कलाकारों ने समां बांधी। मध्य रात्रि तक चले रंगारंग कार्यक्रमों को देखने भारी संख्या में भीड़ जुटी रही। इस दौरान स्थानीय विद्यालयों के बच्चों ने भी विविध रंगारंग कार्यक्रम पेश किए। कार्यक्रमों का संचालन बृजेश डसीला और हरीश चुफाल ने किया। इस दौरान महोत्सव समिति के अध्यक्ष रवींद्र बनकोटी, बलवंत बनकोटी, कैलाश सिंह, हरीश बनकोटी, धीरज बनकोटी, प्रमोद बनकोटी, सूरज बनकोटी, दिनेश बनकोटी, राजेश बनकोटी, चंचल सिंह बनकोटी, राजेंद्र सिंह, शिवराज सिंह, चंदन वाणी सहित कई लोग उपस्थित थे। रविवार दिन में स्कूली बच्चों की विभिन्न प्रतियोगिताएं हुई।

chat bot
आपका साथी