इस शख्स ने मस्जिद में फेंका मांस और धमकी भरा पत्र, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

कोटद्वार में ससुरालियों को फंसाने के लिए एक शख्स ने मस्जिद के बाहर मांस और धमकी भरा पत्र छोड़ दिया। फिलहाल, पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Tue, 19 Jun 2018 06:38 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jun 2018 05:36 PM (IST)
इस शख्स ने मस्जिद में फेंका मांस और धमकी भरा पत्र, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान
इस शख्स ने मस्जिद में फेंका मांस और धमकी भरा पत्र, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

कोटद्वार, [जेएनएन]: पत्नी से विवाद के बाद ससुराल पक्ष को फंसाने के लिए एक व्यक्ति ने अपने दोस्त के साथ मिलकर लकड़ीपड़ाव स्थित मदीना मस्जिद में मांस व धमकी भरा पत्र फेंका था। विधि विज्ञान प्रयोगशाला में हस्तलेख मिलान के बाद पुलिस ने आरोपित व उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को भड़काने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

बताते चलें कि 27 जुलाई 2016 को लकड़ीपड़ाव स्थित मदीना मस्जिद में मांस व धमकी भरा पत्र पुलिस ने बरामद किया। मस्जिद में मांस मिलने की सूचना जंगल में आग की तरह फैली। मामला सांप्रदायिक रंग लेता, इससे पूर्व ही पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान पुलिस को धमकी भरे पत्र में शुभम गुप्ता का नाम लिखा मिला, लेकिन शुभम से पूछताछ में ऐसी कोई बात सामने नहीं आई, जिनसे यह साबित होता कि धमकी भरा पत्र शुभम ने लिखा है। जांच के दौरान पुलिस ने कई संदिग्धों से पूछताछ करने के साथ ही मांस के पैकेट पर मिले फिंगर प्रिंट्स की जांच भी करवाई।

मंगलवार को कोतवाली में आयोजित पत्रकार वार्ता में एएसपी डॉ.हरीश वर्मा ने मामले का खुलासा करते हुए घटना को अंजाम देने वाले दो युवकों को मीडिया से मुखातिब किए। डॉ.वर्मा ने बताया कि शुभम से पूछताछ के दौरान पता चला कि उसका अपने जीजा पटेल मार्ग निवासी अंकुर बंसल पुत्र स्व.रमेश बंसल से विवाद चल रहा है और अंकुर उसे फंसाने के लिए ऐसी हरकत कर सकता है। शुभम से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने अंकुर से पूछताछ शुरू कर दी। 

डॉ.वर्मा ने कहा कि सख्ती से की गई पूछताछ में अंकुर ने जुर्म कबूल कर दिया। बताया कि उसने अपने मित्र आमपड़ाव निवासी नौशाद पुत्र शहजादा से धमकी भरा पत्र लिखवाने के बाद दोनों बाइक से मस्जिद में पहुंचे और पत्र व मांस को मस्जिद में रख दिया। उन्होंने बताया कि फिंगर प्रिंट्स के मेल के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें: सिगरेट के रेट को लेकर हुआ विवाद, ग्राहक ने तान दी पिस्तौल

यह भी पढ़ें: सौतेले पुत्र को साथ रखने से किया इन्‍कार, ससुरालियों ने महिला के बाल काटे

यह भी पढ़ें: दो युवकों की लाठी-डंडों से पिटार्इ, एक की हालत गंभीर

chat bot
आपका साथी