मोबाइल के अंदर छिपाई स्मैक समेत एक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, कोटद्वार: कोतवाली पुलिस ने स्मैक की 17 पुड़ियों के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। युव

By Edited By: Publish:Mon, 20 Oct 2014 05:50 PM (IST) Updated:Mon, 20 Oct 2014 05:50 PM (IST)
मोबाइल के अंदर छिपाई स्मैक समेत एक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, कोटद्वार: कोतवाली पुलिस ने स्मैक की 17 पुड़ियों के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक ने मोबाइल फोन की बैटरी निकाल वहां स्मैक की पुड़ियाएं छिपाई थी। पुलिस तस्करी से इस नए तरीके से हैरत में है।

कोटद्वार क्षेत्र में स्मैक रुकने का नाम नहीं ले रही है। स्मैक तस्कर क्षेत्र में स्मैक पहुंचाने के लिए नए तरीके अपना रहे हैं। पुलिस की पकड़ में आने से बचने के लिए तस्कर मोबाइल फोन को भी प्रयोग में लाने लगे हैं। तस्करों के इस गोरखधंधे का खुलासा रविवार रात उस वक्त हुआ, जब पुलिस ने लकड़ीपड़ाव निवासी जीशान पुत्र मो.इकबाल को दबोचा। जीशान को स्मैक पीते हुए पकड़ा गया। पुलिस ने उसे कोतवाली ले आए। इस दौरान एक पुलिसकर्मी ने जीशान को मोबाइल जब्त कर उसे ऑफ करना चाहा तो मोबाइल पहले से ही बंद मिला। अलबत्ता मोबाइल का वजन अन्य मोबाइल फोन के मुकाबले अधिक लगा, इस पर पुलिस कर्मी ने मोबाइल का ढक्कन खोल दिया। मोबाइल में बैटरी की जगह पर स्मैक की पुड़ियाएं रखी हुई थी।

कोतवाली प्रभारी प्रमोद शाह ने बताया कि जीशान के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर दिया गया है। बताया कि मोबाइल फोन के जरिए स्मैक तस्करी का यह पहला मामला में है।

chat bot
आपका साथी