एटीएम कार्ड बदलकर चालीस हजार रुपये निकालने वाला बदमाश गिरफ्तार

कोटद्वार में बुजुर्ग का एटीएम कार्ड बदलकर खाते से एक लाख चालीस हजार रुपये निकालने वाले बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

By Edited By: Publish:Wed, 09 Oct 2019 04:23 PM (IST) Updated:Wed, 09 Oct 2019 06:33 PM (IST)
एटीएम कार्ड बदलकर चालीस हजार रुपये निकालने वाला बदमाश गिरफ्तार
एटीएम कार्ड बदलकर चालीस हजार रुपये निकालने वाला बदमाश गिरफ्तार

कोटद्वार, जेएनएन। बुजुर्ग का एटीएम कार्ड बदलकर खाते से एक लाख चालीस हजार रुपये निकालने वाले बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे से आरोपित की पहचान हुई थी। न्यायालय के आदेश पर आरोपित को पौड़ी जेल भेज दिया गया है। 

बाजार चौकी इंचार्ज कमलेश शर्मा ने बताया कि दवाणा आमसौड़ निवासी मंगल सिंह 26 जून को देवी रोड स्थित एक एटीएम से पैसे निकाल रहे थे। पहले से एटीएम के अंदर खड़े एक युवक ने उनसे पैसे निकालने में मदद करने की बात कही और उनका एटीएम लेकर उनका पिन कोड पूछ उन्हें दस हजार रुपये निकालकर दे दिए। बताया कि कुछ समय बाद जब मंगल सिंह अपने घर गए तो उनके खाते से पैसे निकलने का मैसेज आया। 
बैंक से पूछने पर पता चला कि एटीएम से उनके खाते से पैसे निकाले गए हैं। एटीएम को देखने के बाद पता चला कि उनका एटीएम कार्ड बदल दिया गया है। पुलिस ने 22 जुलाई को अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। साथ ही जिस एटीमए से पैसे निकाले गए थे, उसके सीसीटीवी फुटेज से आरोपित की पहचान हो गई थी।
बताया कि मंगलवार को देवी रोड पर आरोपित पैदल घूमता दिखाई दिया। आरोपित की पहचान कांडाखाल के ग्राम किमार निवासी जय सिंह पुत्र शिवचरण के रूप में हुई है। आरोपित के पास से खाते से निकाली गई रकम भी बरामद हो गई है।
 
chat bot
आपका साथी