बीफार्मा की छात्रा ने हॉस्टल में फांसी लगाकर की खुदकुशी

पौड़ी जिले के श्रीनगर गढ़वाल स्थित गढ़वाल विश्‍वविद्यालय के चौरास परिसर के भागीरथी महिला हॉस्टल में एक छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 18 Sep 2017 09:24 PM (IST) Updated:Mon, 18 Sep 2017 10:56 PM (IST)
बीफार्मा की छात्रा ने हॉस्टल में फांसी लगाकर की खुदकुशी
बीफार्मा की छात्रा ने हॉस्टल में फांसी लगाकर की खुदकुशी

श्रीनगर गढ़वाल(पौड़ी), [जेएनएन]: गढ़वाल विश्वविद्यालय के चौरास परिसर के भागीरथी हॉस्टल में एक बी फार्मा तृतीय वर्ष की छात्रा ने पंखे से लटककर जान दे दी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के साथ ही घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मृतका के परिजनों को सूचना दे दी है।

घटनाक्रम के अनुसार, सोमवार की शाम करीब सात बजे गढ़वाल विश्वविद्यालय के चौरास परिसर स्थित भागीरथी हॉस्टल की छात्राएं घूमने जा रही थीं। इस बीच छात्राएं अपनी सहेली बी. फार्मा तृतीय वर्ष की सिरीन पंवार निवासी अमित ग्राम गुमानीवाला ऋषिकेश को बुलाने उसके कमरे में गई। इस पर देखा कि छात्रा ने खुद को कमरे में अंदर से बंद कर रखा है।

इस पर छात्राओं ने हॉस्टल वार्डन के साथ ही अन्य छात्राओं को सूचना दी। इस पर हॉस्टल वार्डन डा. पूजा मौके पर पहुंची तथा दरवाजा तुड़वाया। वहां देखा कि बीफार्मा तृतीय वर्ष की छात्रा सिरीन पंवार चुन्नी के सहारे पंखे से लटकी है। इस पर हॉस्टल वार्डन व अन्य छात्रों ने उसे तत्काल बेस अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद सूचना पर कीर्तिनगर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

उधर, छात्रा की मौत की सूचना पर गढ़वाल विवि के कुलपति प्रो. जवाहर लाल कौल भी मौके पर पहुंचे और पूछताछ की। हॉस्टल वार्डन डॉ. पूजा ने बताया कि शाम लगभग सात बजे जैसे ही सूचना मिली कि छात्रा ने हॉस्टल में अपने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर दिया है। वह मौके पर गईं। चर्चा है कि छात्रा का किसी अन्य छात्राओं के साथ लेनदेन का लेकर कुछ विवाद हुआ था।

यह भी पढ़ें: भार्इ के सोते ही बच्चे ने पंखे से लटककर की आत्महत्या

यह भी पढ़ें: फोन कर मां को कहा रखे अपना खयाल, फिर उठाया यह खौफनाक कदम

chat bot
आपका साथी