Move to Jagran APP

फोन कर मां को कहा रखे अपना खयाल, फिर उठाया यह खौफनाक कदम

हरिद्वार जिले के कनखल में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस का मानना है कि युवक ने यह कदम किसी परेशानी के चलते उठाया था।

By raksha.panthariEdited By: Published: Fri, 01 Sep 2017 04:45 PM (IST)Updated: Fri, 01 Sep 2017 08:55 PM (IST)
फोन कर मां को कहा रखे अपना खयाल, फिर उठाया यह खौफनाक कदम

हरिद्वार, [जेएनएन]: हरिद्वार के कनखल में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि युवक किसी बात को लेकर परेशान चल रहा था। 

loksabha election banner

कनखल क्षेत्र में एक युवक ने फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली। युवक डीजे का काम करता था। बताया जा रहा है कि युवक अपनी बहन के घर सर्वप्रिय बिहार कॉलोनी में आया हुआ था। रात दो बजे उसने अपनी मां से अपना खयाल रखने की बात कही। युवक की बात सुनकर परिजन स्तब्ध रह गए। 

आनन-फानन में परिजन घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े। सूचना पर कनखल थाना अध्यक्ष अनुज सिंह पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने देखा कि युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने शव को नीचे उतारकर कब्जे में ले लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि किशोर के परिजन कनखल में रहते हैं। कुछ दिनों से किशोर सर्वप्रिय विहार में अपनी बहन के घर रह रहा था। गुरुवार को युवक की बहन दुर्गा मायके गई हुई थी। इस दौरान किशोर घर पर अकेला था। पुलिस मान रही है कि युवक ने किसी परेशानी के चलते आत्महत्या की है।  

यह भी पढ़ें: प्रेम प्रसंग के चलते रेस्टोरेंट कर्मी ने उठाया खौफनाक कदम

यह भी पढ़ें: नैनीताल में शतरंज के खिलाड़ी ने झील में कूद दी जान

यह भी पढ़ें: रात को बेटी की नींद खुली तो मां को देख उड़ गए होश 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.