प्रेमिका से मिलने गए युवक को युवती के भाई ने मारी गोली

मुरादाबाद से प्रेमिका से मिलने रामनगर आए युवक की जान पर बन आई। वह प्रेमिका के घर घुसा तो लड़की के भाई ने उस पर फायर झोंक दिया।

By BhanuEdited By: Publish:Mon, 17 Sep 2018 10:43 AM (IST) Updated:Mon, 17 Sep 2018 12:09 PM (IST)
प्रेमिका से मिलने गए युवक को युवती के भाई ने मारी गोली
प्रेमिका से मिलने गए युवक को युवती के भाई ने मारी गोली

रामनगर, नैनीताल [जेएनएन]: मुरादाबाद से प्रेमिका से मिलने रामनगर आए युवक की जान पर बन आई। वह प्रेमिका के घर घुसा तो लड़की के भाई ने उस पर फायर झोंक दिया। उसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

उप्र के मुरादाबाद सम्भल निवासी अरविंद कुमार (30) देर रात को रामनगर पहुंचा। उसका वाल्मीकि बस्ती खताड़ी में किसी युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। तड़के करीब तीन बजे वह रामनगर में आया और लड़की के घर चला गया। 

इस बीच लड़की के भाई की नींद खुल गई। बताया जा रहा है कि लड़की के भाई ने उसके पेट के नीचे तमंचे से गोली मार दी। इससे उसके खून निकलने लगा। वह जान बचाने के लिए भागा तो 50 मीटर दूर स्थित फायर बिग्रेड के कार्यालय में तैनात सिपाहियों को देखकर उनके पास पहुंच गया। 

उसने सिपाही वसीम को घटना की जानकारी दी। फायर बिग्रेड में तैनात सिपाहियों ने कोतवाली पुलिस को जानकारी दी। पुलिस उसे सयुंक्त चिकित्सालय ले गई। सूचना पर सीओ लोकजीत सिंह तहसीलदार प्रियंका रानी भी पहुंच गई। उन्होंने युवक के बयान दर्ज किए। 

इसके बाद युवक को एसटीएच हल्द्वानी रेफर कर दिया गया। चिकित्सक हरेंद्र मलिक ने बताया कि उसके गोली लगी है। गोली की पुष्टि के लिए एसटीएच में एक्सरा कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें: भार्इ को चाकू घोंपकर उतारा मौत के घाट, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

यह भी पढ़ें: चंपावत में एक ही परिवार के तीन लोगों की निर्मम हत्या, दो गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: ससुरालियों ने विवाहिता की हत्या कर शव को जलाया, जंगल से राख और हड्डियां बरामद

chat bot
आपका साथी