Haldwani News: बार में शराब पी... खाना खाया... बिल हजारों में आया तो बोले- 'हम एसओजी वाले हैं'

रामपुर रोड स्थित एक बार व रेस्टोरेंट में गुरुवार दोपहर 12 बजे दो युवक आए और डेढ़ घंटे तक शराब के खूब पेग खींचे। जब बिल देने की बारी आई तो दोनों युवक खुद को एसओजी कर्मी बताने लगे और बिल देने से मना कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 02 Jun 2023 08:06 AM (IST) Updated:Fri, 02 Jun 2023 08:19 AM (IST)
Haldwani News: बार में शराब पी... खाना खाया... बिल हजारों में आया तो बोले- 'हम एसओजी वाले हैं'
Haldwani News: दोनों युवक खुद को एसओजी कर्मी बताने लगे और बिल देने से मना कर दिया।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : Haldwani News: रामपुर रोड स्थित एक बार में बैठकर दो युवकों ने जमकर शराब पी। खाना खाया। बिल देने की बारी आई तो होश फाख्ता हो गए। दोनों युवक खुद को एसओजी कर्मी बताने लगे और बिल देने से मना कर दिया। इस पर बार संचालक ने पुलिस बुला ली तो सच सामने आ गया।

चार हजार रुपये का बिल थमा दिया

रामपुर रोड स्थित एक बार व रेस्टोरेंट में गुरुवार दोपहर 12 बजे दो युवक आए और डेढ़ घंटे तक शराब के खूब पेग खींचे। इसके बाद पेटभर चिकन, चावल, नान व सब्जी का जायका लिया। दो घंटे खाने-पीने के बाद दोनों उठकर काउंटर पर पहुंचे। इस दौरान बार संचालक ने चार हजार रुपये का बिल थमा दिया।

दोनों पक्षों के बीच होने लगा हंगामा

बिल देखते ही दोनों पहले एक-दूसरे का मुंह ताकने लगे। इसके बाद दोनों ने बताया कि वह हल्द्वानी में एसओजी कर्मी हैं। उन्हें भी बिल देना पड़ेगा। इसे लेकर दोनों पक्षों के बीच हंगामा होने लगा। बार संचालक को शक हुआ और टीपी नगर चौकी इंचार्ज पंकज जोशी को फोन कर दिया। जोशी कोर्ट गए थे, लेकिन उन्होंने पुलिस कर्मियों को मौके पर भेजकर युवकों को चौकी लाने के निर्देश दिए।

दोनों युवकों का पुलिस एक्ट में चालान

पुलिस दोनों को उठाकर चौकी ले गई। युवक नशे में धुत थे। समझौता इस बात पर हुआ कि दोनों बिल का भुगतान करेंगे। चौकी इंचार्ज के अनुसार दोनों युवकों का पुलिस एक्ट में चालान किया गया है, ताकि भविष्य में ऐसे हरकत दोबारा न करें। साथ ही युवकों ने माफीनामा भी लिखा है।

शराब बेचने पर रेस्टोरेंट मालिक गिरफ्तार

वहीं अल्मोड़ा में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए पुलिस ने क्षेत्र में जगह-जगह चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान जानकारी मिली कि रनमन नामक स्थान में गोस्वामी रेस्टोरेंट में अवैध शराब का खेल चल रहा है। पुलिस ने रेस्टोरेंट में छापा मारकर अंग्रेजी, देसी शराब की आठ पेटी बरामद की।

पुलिस ने रेस्टोरेंट संचालक मनोज गिरी निवासी सिमखोला को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित पर आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया। थानाध्यक्ष सोमेश्वर विजय सिंह नेगी ने बताया कि आरोपित अपने रेस्टोरेंट में अवैध तरीके से लोगों को शराब पिलाता और बेचता था। उसकी शिकायत मिल रही थी।

chat bot
आपका साथी