10 जून को तीन बजे कुमाऊंं में वर्चुअल रैली को संबाेधि‍त करेंगी केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

केेंद्रीय कपड़ा तथा महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी 10 जून को कुमांऊ क्षेत्र में वर्चुअल रैली के माध्यम से हजारों कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेंगी।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 09 Jun 2020 04:04 PM (IST) Updated:Tue, 09 Jun 2020 04:04 PM (IST)
10 जून को तीन बजे कुमाऊंं में वर्चुअल रैली को संबाेधि‍त करेंगी केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी
10 जून को तीन बजे कुमाऊंं में वर्चुअल रैली को संबाेधि‍त करेंगी केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

रुद्रपुर, जेएनएन : केन्द्र की मोदी सरकार 2.0 का एक वर्ष का कार्यकाल पूरा होने के उपलक्ष्य में केेंद्रीय कपड़ा तथा महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी 10 जून को कुमांऊ क्षेत्र में वर्चुअल रैली के माध्यम से हजारों कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेंगी। भाजपा जिलाध्यक्ष शिव अरोरा ने जानकारी देते हुए बताया कि मोदी सरकार के द्वितीय कार्यकाल के सफलता पूर्वक एक वर्ष पूर्ण होने पर उत्तराखंड में दो वर्चुअल रैली का आयोजन कुमांऊ मण्डल में किया जा रहा है। जिसके अंतर्गत पहली वर्चुअल बुधवार को कुमांऊ में होने जा रही है। जिसमें केन्द्रीय मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी वर्चुअल रैली के माध्यम से लाइव कुमांऊ के हजारों कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेंगी।

जिलाध्यक्ष अरोरा ने कहा कि स्मृति ईरानी 10 जून को तीन बजे वर्चुअल रैली को सम्बोधित करेंगी। इस रैली से जुड़ने के लिए कार्यकर्ताओं को जिले स्तर से बूथ स्तर तक कार्यकर्ताओं को लिंक बांटा जा रहा है। इस रैली में एक मंच दिल्ली मे बनेगा जिसके माध्यम से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी संबोधित करेगी और एक मंच हल्द्वानी बनेगा जिसमें प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत जी सहित कुमाऊं मंडल के सभी जिलाध्यक्ष, विधायक उपस्थित रहेंगे और 100 से अधिक कार्यकर्ता भी फिजिकल डिस्टेन्स के साथ उपस्थित रहेंगे।

इस वर्चुअल रैली मे संबोधन के साथ साथ सीधे संवाद ही नहीं होगा बल्कि कार्यकर्ताओं द्वारा भाषण के दौरान तालियां भी बजाई जाएंगी। इस तकनीक से भाजपा अपने कार्यकरतओं से जुड़ रही है बल्कि उनमें नई उर्जा का संचार भी कर रही है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार के द्वितीय कार्यकाल का प्रथम वर्ष ऐतिहासिक उपलब्धियों के साथ-साथ सफलता भरा रहा है। इस एक वर्ष में धारा 370, तीन तलाक, अनुच्छेद 35ए, राम मंदिर, नागरिकता संशोधन अधिनियम और कोरोना जैसी वैश्विक बीमारी को कंट्रोल करने जैसे बड़े ऐतिहासिक फैसले हुए हैं।

कार्बेट टाइगर रिजर्व में नहीं मिलेगी बच्चे और बुजुर्गों एंट्री, जू के खुलने पर अभी संशय 

यूएनडीपी की मदद से वर्ड वाचिंग व ट्रैकिंग का प्रस्ताव सिक्योर हिमालय में शामिल

chat bot
आपका साथी