ट्रांसपोर्टर ने पंखे में रस्सी का फंदा बनाकर लगाई फांसी, खुदकुशी का कारण है चौंकाने वाला

नगर के प्रमुख ट्रांसपोर्टर ने पंखे में रस्सी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। आनन-फानन में परिजन उन्हें नागरिक चिकित्सालय लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 10 Nov 2019 06:45 PM (IST) Updated:Mon, 11 Nov 2019 11:25 AM (IST)
ट्रांसपोर्टर ने पंखे में रस्सी का फंदा बनाकर लगाई फांसी, खुदकुशी का कारण है चौंकाने वाला
ट्रांसपोर्टर ने पंखे में रस्सी का फंदा बनाकर लगाई फांसी, खुदकुशी का कारण है चौंकाने वाला

खटीमा, जेएनएन : नगर के प्रमुख ट्रांसपोर्टर ने पंखे में रस्सी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। आनन-फानन में परिजन उन्हें नागरिक चिकित्सालय लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

वार्ड नंबर 14 पंजाबी कालोनी निवासी 65 वर्षीय दर्शन लाल शलूजा पुत्र सुच्चा सिह का नगर में दर्शन ट्रांसपोर्ट के नाम से सबसे पुराना प्रतिष्ठान है। उनके तीन पुराने ट्रक भी हैं। बताते हैं कि रविवार को दर्शन लाल घर से सुबह करीब 5.15 बजे टहलने की बात कहकर निकले थे। इसके बाद वह घर वापस नहीं पहुंचे। उनका बड़ा पुत्र नवीन जब 6.30 बजे ट्रांसपोर्ट पर पहुंचा। तो देखा कि उसके पिता ने छत के पंखे से रस्सी बांध कर फांसी लगा रखी है। उसने पुलिस को सूचना दी। साथ ही उन्हें अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस सूचना से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। पत्नी मीना, पुत्र नवीन व अंकुर का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों का आरोप था कि सरकार के दस साल पुराने वाहनों को बंद करने की सुगबुगाहट से वह मानसिक रूप से परेशान चल रहे थे। इसी वजह से उन्होंने यह कदम उठाया है। वहीं ट्रक यूनियन के अध्यक्ष तरुण ठाकुर ने कहा है कि सरकार इस फैसले पर पुनर्विचार करे। साथ ही वाहनों की आयु सीमा 15 साल से कम न रखी जाए। दस साल तक को वाहन स्वामी किश्त चुकाने में ही रह जाता है।

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश व बिहार के युवाओं को विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर हजारों रुपये ठगे

यह भी पढ़ें : जनजाति युवक के साथ अमानवीय व्‍यवहार करने पर महिला रेंजर समेत वन कर्मचारियों पर मुकदमा

chat bot
आपका साथी